Viral Private Video of This TV Star on Social Media

लीक हुआ मशहूर टीवी स्टार का प्राइवेट वीडियो, स्कैंडल में फंसने की आशंका, मचा हड़कंप

लीक हुआ मशहूर टीवी स्टार का प्राइवेट वीडियो, स्कैंडल में फंसने की आशंका, मचा हड़कंप! Viral Private Video of This TV Star on Social Media

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 29, 2022/6:43 pm IST

वेल्स: Viral Private Video मशहूर टीवी स्टार का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि टीवी कलाकार ने वीडियो वायरल होने के बाद वकीलों से संपर्क किया है। द सन के अनुसार, ITV सितारे, जिनका नाम नहीं लिया गया है, उनके एक्स-रेटेड फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए डायरेक्ट मैसेज के माध्यम से शेयर किया गया। फिर उन तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट किया गया और उनके वकीलों ने तीन सप्ताह बाद उन्हें इंटरनेट से हटवा दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Viral Private Video फोटो को डालकर टीवी स्टार को अपमानित किया गया। वकील का कहना था कि टीवी स्टार के फैन सोचकर भयभीत हो गए होंगे कि उनके स्टार की निजी सामग्री किसी को भी देखने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कैसे थी। इसलिए उन्होंने तेजी से आगे बढ़कर और इसे इंटरनेट से हटाकर उन्होंने सही काम किया है। UK के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सबसे बड़े TV शो में अभिनय करने वाले स्टार को लाखों लोग घर के परिवारजन की तरह पहचानते हैं। हालांकि अभी यह नहीं पता चला है कि क्या दंपति ने पुलिस को लीक की सूचना दी थी।

Read More: नशीली दवा पिलाकर 18 साल की युवती का किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में इस तरह से किसी की सहमति के बिना उसकी निजी यौन तस्वीरें और फिल्में दिखाना गैरकानूनी है। यदि इस पर मुकदमा चलाया जाता है, तो अपराधी को अधिकतम 2 साल जेल की सजा हो सकती है। यह 10 मिनट की एक्स-रेटेड वीडियो मूल रूप से 2017 में एक घोटाले के बीच सामने आई थी जिसमें सैकड़ों पुरुष सेलिब्रिटी के सेक्स टेप ऑनलाइन लीक हुए थे. शो 2019 में एक और सेक्स टेप स्कैंडल में भी उलझा हुआ था, क्योंकि एक महिला स्टार के सेक्स टेप को ऑनलाइन साझा किया गया था। द डेली स्टार के अनुसार, स्पष्ट क्लिप में, सेलिब्रिटी को पूरी तरह से पता था कि उसे रिकॉर्ड किया जा रहा है।

Read More: इलेक्ट्रिक बाइक Ignitron GT 120 भारत में हुई लॉन्च, 2.5 सेकेंड मे पकड़ेगी इतनी स्पीड

 
Flowers