Man rapes 18-year-old girl, posts obscene video on social media, arrested

नशीली दवा पिलाकर 18 साल की युवती का किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल ! Man rapes 18-year-old girl, posts obscene video on social media, arrested

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 29, 2022/5:43 pm IST

होशियारपुर: Man rapes 18-year-old girl पंजाब के होशियारपुर में 18 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार करने और उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Read More: इलेक्ट्रिक बाइक Ignitron GT 120 भारत में हुई लॉन्च, 2.5 सेकेंड मे पकड़ेगी इतनी स्पीड

Man rapes 18-year-old girl उन्होंने कहा कि बलात्कार की कथित घटना यहां कुछ महीने पहले हुई थी। उन्होंने कहा कि 22 वर्षीय आरोपी ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर लड़की से दोस्ती की थी। थाना प्रभारी उप निरीक्षक हरप्रेम सिंह ने बताया कि आरोपी युवक छब्बेवाल पुलिस थानांतर्गत एक गांव का निवासी है और उसने लड़की का एक अश्लील वीडियो बनाकर उसे कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

Read More: 16 फरवरी से 1 मार्च तक होगा ‘राजिम माघी पुन्नी मेला’ का आयोजन, स्थानीय संत महात्माओं को दिया जाएगा न्योता

सिंह ने कहा कि आरोपी विशाल चौधरी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है। एसएचओ ने बताया कि चौधरी ने पिछले साल लड़की को किसी बहाने अपने घर बुलाया था और उसे नशीली दवा मिला हुआ पेय पदार्थ दिया था। पेय पदार्थ पीने के बाद लड़की बेहोश हो गई और आरोपी ने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया तथा फिर वीडियो बनाया। सिंह ने कहा, “बाद में चौधरी लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। लड़की ने जब उसकी मांग नहीं मानी, तब आरोपी ने कथित तौर पर वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।”

Read More: LPG सिलेंडर के दाम फिर बिगाड़ेंगे​ किचन का बजट! या बजट के दिन मिलेगी राहत ? जानें