woman suddenly took off her clothes in flight, gone nude, video went viral

उड़ती फ्लाइट में महिला ने अचानक उतार दिए कपड़े, करने लगी ऐसी हरकत, यहां देखिए वायरल वीडियो

woman suddenly took off her clothes in flight, gone nude, video went viral :उड़ती फ्लाइट में महिला ने अचानक उतार दिए कपड़े, करने लगी ऐसी हरकत..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 18, 2022/1:16 pm IST

नई दिल्ली। Woman Gone Nude In Flight : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला अचानक फ्लाइट में अपने कपड़े उतारकर फ्लाइट की कॉकपिट की तरफ भागने लगती है और जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। इतना ही नहीं महिला ने दो बार फ्लाइट के कॉकपिट में घुसने की कोशिश की लेकिन उसे एक शख्स ने रोक लिया।

दरअसल, ये वायरल वीडियो जेट2 के एक फ्लाइट का है। ये फ्लाइट साइप्रस से मैनचेस्टर जा रही थी। इस दौरान 35 साल के फिलिप ओ’ब्रायन ने महिला को कॉकपिट में जाने से रोका। इसके बाद Jet2 एयरलाइंस की फ्लाइट में महिला को काबू करने में उन्होंने क्रू मेंबर्स की मदद की।

ISIS के मेंबर्स रह चुके हैं पैरेंट्स

एक मीडिया के अनुसार 30 साल की महिला का आरोप था कि प्लेन में विस्फोटक है। साथ ही उन्होंने बच्चों को ‘मौत के लिए तैयार’ रहने के लिए कहा था। बता दें महिला ने यह भी कहा कि उनके पैरेंट्स आतंकी संगठन ISIS के मेंबर रह चुके हैं। इसके बाद पायलट ने फ्लाइट को डायवर्ट किया और उसे पेरिस में उतार दिया। इस हंगामे के बाद महिला को सिक्योरिटी ऑफिसर्स ले गए।

बता दें कि इस हंगामे के दौरान वहां मौजूद फिलिप ओ’ब्रायन जी की टीनएज में सिक्योरिटी का काम करते थे। इस फ्लाइट में वह अपने 6 फैमिली मेंबर्स के साथ ट्रैवल कर रहे थे। इनमें उनकी पत्नी और 8 से 14 साल के तीन बच्चे शामिल हैं।

अचानक नेकेड माहिला पीटने लगी दरवाजा

इस मामले को लेकर ओ’ब्रायन ने एक मीडिया चैनल को बताया कि- सबकुछ नॉर्मल था। फिर टेकऑफ के कुछ देर बाद ही एक महिला नेकेड अवस्था में सीटों के बीच में बनी जगह से आगे आई और ‘अल्लाहु अकबर’ चिल्लाते हुए कॉकपिट का दरवाजा पीटने लगी। उन्होंने आगे बताया कि ‘सबलोग खुद में ही चिल्ला रहे थे। मैंने स्टाफ से बात की और कहा कि आप लोग इस महिला को रोक क्यों नहीं रहे हैं। जवाब में उनलोगों ने कहा कि हम नहीं कर पा रहे हैं। इसके बाद मैंने कहा कि फिर मैं करता हूं। मैंने उसे काबू में किया। तब तक पायलट ने पेरिस में इमरजेंसी लैंडिग के लिए पहल कर दी थी।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें