Woman used to lick cocaine pet monkey tried to flush

बंदर के साथ ऐसी हरकतें करती थी महिला, कोकिन चटवाकर करती थी ये काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बंदर के साथ ऐसी हरकतें करती थी महिला, कोकिन चटवाकर करती थी ये काम! Woman used to lick cocaine pet monkey tried to flush

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 12, 2021/6:17 pm IST

ब्रिटेन: Woman used to lick cocaine pet monkey जानवरों की रक्षा के लिए सरकार ने कई तरह के कानून बनाए हैं, बावजदू इसके कुछ लोग हैं जो जानवरों पर अत्याचार करने से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां एक महिला को बंदर के साथ गंदी हरकत करने के मामले को लेकर सजा सुनाई गई है। स्थानीय कोर्ट ने महिला पर बैन लगाया है जिसके तहत वह अब किसी भी जानवर को नहीं पाल सकती।

Read More: Team India में वनडे के लिए इन दो खिलाड़ियों का चयन लगभग तय! जानिए कौन हैं वो दिग्गज

Woman used to lick cocaine pet monkey द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बंदर को टॉयलेट में फ्लश करने की भी कोशिश की थी। सुनवाई के दौरान कोर्ट में महिला के टॉर्चर का एक वीडियो भी पेश किया गया जिसमें बंदर को टॉयलेट में दुबककर बैठा देखा जा सकता है। महिला ने उसे फ्लश करने की कोशिश की थी। वीडियो में विकी की डरावनी हंसी सुनी जा सकती थी। विकी के टॉर्चर का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के आरोप में उसके घर पर छापा मारा था।

Read More: भाजपा विधायक आशा पटेल का डेंगू से निधन, अस्पताल में ली अंतिम सांस, पार्टी में शोक की लहर  

उस महिला के फोन से बंदर पर किए गए कई अत्याचार के वीडियो मिले हैं। एक क्लिप में तो विकी बंदर को कोकीन तक चटवाती नजर आ रही थीं। वह बंदर से अपनी उंगलियों पर लगी कोकीन को चाटने के लिए कहती थी। विकी के टॉर्चर यहीं खत्म नहीं होते, वह जानवर को सॉसेज, बर्गर और कबाब जैसी चीजें खाने के लिए देती थी और उसकी जरूरतों और देखभाल को पूरी तरह से नजरअंदाज करती थी।

Read More: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें, बिना अंडरगार्मेंट्स पहुंचीं ‘फॉर्मुला 1’ देखने, सोशल मीडिया में बचा बवाल 

कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि उसे भविष्य में कोई भी पालतू जानवर रखने की अनुमति नहीं है और उसे जुर्माने के रूप में लगभग 55 हजार रुपए का भुगतान करना होगा। साथ ही उसे 120 घंटे तक Unpaid काम करना होगा। इसके अलावा उस महिला को 3 महीने की सजा भी सुनाई गई।

Read More: कोविड-19 : कर्मचारियों का पूर्ण टीकाकरण नहीं कराने पर दो औद्योगिक इकाइयां बंद

जानवरों के रिहैबिटेशन एक्सपर्ट्स का कहना है कि उन्होंने इतना डरा हुआ बंदर कभी नहीं देखा। अपने रिहैबिटेशन के शुरुआती चरण के दौरान बंदर हर उस व्यक्ति से दूर भागता था जो उसके सामने आता था। वह किसी भी तेज आवाज या अचानक हुई हलचल को देखकर छिप जाता था।

Read More: इस आईआईटी के छात्रों को 1,600 से ज्यादा प्लेसमेंट ऑफर, 2.4 करोड़ रुपये का अधिकतम सालाना पैकेज