Woman who has had sex with 500 men, wishes to sleep with every man

500 से ज्यादा मर्दों के साथ सेक्स कर चुकी है महिला, रखती है दुनिया के हर व्यक्ति के साथ सोने की तमन्ना

Woman who has had sex with 500 men, wishes to sleep with every man

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 9, 2021/8:26 pm IST

वॉशिंगटन: Woman had sex with 500 men दुनिया के रहने वाले हर व्यक्ति के अलग-अलग तरह का शौक होते है। कोई पुराने चीजों को सहेजने का शौक रखता है, तो कोई बगवानी और अन्य तरह के शौक रखते है। लेकिन अमेरिका की रहने वाली महिला के शौक के बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। महिला ने दावा किया है कि अब तक वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है। महिला की उम्र महज 24 साल की है। 30 साल की उम्र तक वह 1000 हजार से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाना चाहती है।

read more :  अश्लील वीडियो बनाने के बाद अब पति ने फोड़ा एक्ट्रेस का सिर, अभनेत्री अस्पताल में, पति हवालात में

Woman had sex with 500 men खबरों के मुताबिक अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वालीं काज़ुमी स्क्वर्ट्स को अलग-अलग मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद है। महज 24 साल की उम्र में वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ हमबिस्तर हो चुकी हैं और इस संख्या को अगले कुछ सालों में 1000 करना चाहती हैं। उनकी हसरत दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ इंटिमेट होने की है।

read more : BCCI ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए किया Team India के खिलाड़ियों के नाम का ऐलान, रोहित शर्मा होंगे कप्तान, विराट कोहली हुए बाहर

अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध से बीमारी के खतरे पर वो कहती हैं, ‘मैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करती हूं। इसके अलावा, समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं। कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है। मेरी इच्छा 30 वर्ष का होने तक 500 के आंकड़े को 1000 तक पहुंचाना है’। काज़ुमी ने बताया कि वो जल्द ही एक बड़ी सेक्स पार्टी भी आयोजित करने वाली हैं।