Jasmin Bhasin will debut in Bollywood, will show her talent in Mahesh

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जैस्मीन भसीन, महेश भट्ट की फिल्म में दिखाएंगी अपना जलवा

Jasmin Bhasin will debut in Bollywood : जैस्मीन भसीन टेलविजन जगत के बड़े नामों में से एक है। जैस्मीन ने ‘टशन-ए-इश्क’, ‘दिल से दिल तक’

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:26 am IST

मुंबई : Jasmin Bhasin will debut in Bollywood : जैस्मीन भसीन टेलविजन जगत के बड़े नामों में से एक है। जैस्मीन ने ‘टशन-ए-इश्क’, ‘दिल से दिल तक’, ‘दिल तो हैप्पी है जी’ और ‘नागिन 4’ सहित कई टीवी शो में काम किया है। इसके साथ ही जैस्मीन ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा भी थी। ‘बिग बॉस’ में आने के बाद जैस्मीन को काफी पॉपुलैरिटी मिली और वह करोड़ों लोगों के फेवरिट बन गईं।

यह भी पढ़े : आज से उल्टी हुई शनि की चाल, इन राशि वालों के आए अच्छे दिन, धन लाभ के साथ होगी नौकरी में तरक्की

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेगी जैस्मीन

Jasmin Bhasin will debut in Bollywood : वहीं, अब जैस्मीन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जैस्मीन बॉलीवुड के फिल्म मेकर महेश भट्ट और विक्रम भट्ट के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े : जब बच्ची ने पकड़ लिया सीएम भूपेश का कॉलर, बाद में जमकर लगाए ठहाके 

इसी महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Jasmin Bhasin will debut in Bollywood : मिली जानकारी के अनुसार, जैस्मीन भसीन कथित तौर पर जुलाई के महीने में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म को लोनेरेंजर और ज़ी प्रोड्यूस कर रहा है। इस अनटाइटल्ड फिल्म को मनीष चव्हाण डायरेक्ट करेंगे। मनीष की बतौर डायरेक्टर यह डेब्यू फिल्म होगी।

यह भी पढ़े : लॉरेंस बिश्नोई ने मारी पलटी, कोर्ट में कहा- सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कोई लेना देना नहीं 

पंजाबी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर चुकी है पूरी

Jasmin Bhasin will debut in Bollywood : बता दें कि जैस्मीन भसीन ने हाल ही में अपनी पंजाबी डेब्यू फिल्म ‘हनीमून’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल भी हैं। जैस्मीन भसीन की ‘हनीमून’ इसी साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।