Top 10 Controversies of 2021 aishwarya Rai, Aryan Khan, sonu Sood

साल 2021 के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्सीज…सोनू सूद…आर्यन खान…ऐश्वर्या राय

साल 2021 के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्सीज...सोनू सूद...आर्यन खान...ऐश्वर्या राय! Top 10 Controversies of 2021 aishwarya Rai, Aryan Khan, sonu Sood

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 30, 2021/11:54 pm IST

रायपुर: कोरोना के साथ ये साल कॉन्ट्रोवर्सीज से भरा रहा। साल के शुरु से लेकर आखिर तक बहुत से विवाद हुए। किसी के घर रेड पड़ी तो किसी के ऊपर लगे गंभीर आरोप। कुछ तो जेल के चक्कर भी काट आए। किसी ने अपनी कविता तो किसी ने अपने विवादित बयान से बवाल मचा दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

ये साल सबसे बुरा किंग खान शाहरुख के लिए रहा, वो कहते है ना कि शुरूआत से बचते बचते अंत में कुछ ऐसा हो जाता है कि सबकुछ बिगड़ जाता है। ऐसा ही इस साल शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के साथ हुआ है। साल के अंत में ही 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में NCB ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था और लंबे समय तक उन्हें सलाखों के पीछे ही रहना पड़ा। यह कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान के परिवार के लिए यह साल बिल्कुल ही खराब था।

Read More: साल 2021 में छत्तीसगढ़ के वो खूनी खेल, जिसे जानकर कांप उठेगी आपकी रूह, खुड़मुड़ा हत्याकांड से लेकर बठेना मर्डर मिस्ट्री की पूरी रिपोर्ट

इस साल सबके लिए मसीहा की तरह काम करने वाले सोनू सूद भी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए, जी हां कोरोना काल में भगवान बनकर लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद भी इस साल विवाद में छाए रहे। जब आयकर विभाग ने सोनू सूद से जुड़े 6 जगहों पर छापेमारी की थी तो उस वक्त सोनू सूद चर्चा में आए थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इसी साल जेल से बाहर आए हैं।इस बात में कोई शक नहीं ये साल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के लिए सबसे बुरा साल रहा। राज कुंद्रा पर इस साल अश्लील फिल्मों को बनाकर उसे एप के जरिए लोगों तक फैलाने का आरोप लगा था। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दोनों ही विवादों में छा रहे।

कॉन्ट्रोवर्सी का दूसरा नाम कंगना रनौत हर साल की तरह इस साल भी काफी सुर्खियों में रहीं थी। अपने बोल्ड स्टेटमेंट के चलते सुर्खियोम में रहने वाली कंगना ने हाल ही में बयान दिया था कि 1947 में देश को आजादी भीख में मिली थी लेकिन साल 2014 में भारत को असली आजादी मिली है। हालांकि अपने इस विवादित बयान के कारण कंगना रनौत काफी ट्रोल भी किया गया था।

Read More: साल 2021 की वो घटनाएं जो दहला देगी आपका दिल, नेमावर सामूहिक हत्याकांड हो या फिर नीमच में हैवानियत की घटना

इसी तरह विवादों में घिरे एक्टर कॉमेडियन वीर दास, जिनके बारे में कहा जाता है कि इनका विवादों से पुराना नाता है। वीर दास अपने देश विरोधी बयान को लेकर काफी विवादों में रहे। दरअसल अमेरिका के वॉशिंगटन DC में जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में अपने परफॉर्मेंस के दौरान भारत को लेकर विवादित बयान दिए। इसके बाद उनके खिलाफ मुंबई में एफआईआर भी दर्ज कराई गई।

तापसी पन्नू इस साल आईटी के छापे के कारण विवादों में आ गई थीं। यह छापेमारी अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंटेना और विक्रमादित्य मोटवानी की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ के टैक्स चोरी के मामले से संबंधित थी। आईटी ने तापसी और अन्य लोगों से घंटो तक पूछताछ की थी। हालांकि तापसी पन्नू ने बाद में ट्विटर पर बताया था कि आईटी ने उनसे किस-किस मामले को लेकर पूछताछ की थी।

Read More: ‘कालीचरण’ पर कलह! कालीचरण पर कार्रवाई को तूल देकर नया मोर्चा खोलने की तैयारी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर इडी ने 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर शिकंजा कसा था। बता दें कि हाल ही में जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसके कारण एक्ट्रेस को लोगों के विरोध का सामना भी करना पड़ा था।

जैकलीन के अलावा नोरा फतेही भी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कनेक्शन को लेकर विवादों में रहीं। जांच में सामने आया कि सुकेश ने नोरा को करोड़ों की बीएमडब्लू कार भी गिफ्ट की थी। नोरा और सुकेश के बीच की कथित वॉट्सऐप चैट्स भी सामने आईं, जिनमें खुलासा हुआ कि ऐक्ट्रेस सुकेश से महंगी कार के बारे में बात कर रही थीं।

ये साल जाते जाते ऐश्वर्या राय बच्चन को भी विवादों में फंसा गया। हाल ही जब ऐश्वर्या का नाम पनामा पेपर्स मामले में आया तो हंगामा मच गया। 2016 के ‘पनामा पेपर्स’ मामले में ईडी ने हाल ही ऐश्वर्या को समन किया था, जिसमें ऐक्ट्रेस से करीब साढ़े 5 घंटे पूछताछ की गई।

Read More: 99000 रुपए में मिल रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, तय कर सकेंगे सिंगल चार्ज में 320 किलोमीटर