Application have been invited by many central and state government department for jobs

केंद्र और राज्य सरकार के इन विभागों में निकली बंपर भर्ती, मिलेगी आकर्षक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

जल्द से जल्द आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर लें। भर्ती परीक्षा का आयोजन 19 फ़रवरी 2023 को किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:33 PM IST, Published Date : October 11, 2022/7:58 pm IST

Sarkari Naukari 2022: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। जो लोग सरकारी नौकरी तलाश रहे हैं उन उम्मीदवारों के लिए देशभर में बंपर भर्तियां उपलब्ध हैं। जिनके लिए उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन जमा कर सकते हैं। नीचे सभी भर्तियों की एक-एक करके जानकारी साझा की जा रही है। कैंडिडेट नोटिफिकेशन चेक कर संबंधित भर्तियों के लिए अप्लाई कर लें।

Indian Army Recruitment 2022

भारतीय सेना ने जूनियर कमीशंड ऑफ़िसर भर्ती के तहत धार्मिक शिक्षकों के पदों पर भर्ती निकाली है। जिसके माध्यम से सेना में पंडित, ग्रंथी, मौलवी, पादरी, बौद्धभिक्षु समेत अन्य पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। कुल 128 पद इसके माध्यम से भरे जाने हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 9 नवम्बर 2022 है।

UPSC Recruitment 2022

संघ लोक सेवा आयोग, UPSC की ओर से आयोजित की जा रही कंबाइंड साइंटिस्ट भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 11 अक्टूबर है। ऐसे में जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वे जल्द से जल्द आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से अपना आवेदन जमा कर लें। भर्ती परीक्षा का आयोजन 19 फ़रवरी 2023 को किया जाएगा।

SBI Recruitment 2022

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया, SBI की ओर से प्रोबेशनरी ऑफ़िसर, PO के पदों पर भर्ती की जा रही है। जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर है। ऐसे में SBI PO भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जल्द अपना आवेदन जमा कर लें।

IRCTC Recruitment 2022

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज़्म कॉरपोरेशन लिमिटेड, IRCTC में अप्रेंटिसशिप की भर्ती निकली है। जिसके लिए ITI पास उम्मीदवार 25 अक्टूबर तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। कुल 80 वैकेंसी भर्ती के तहत निकाली गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें