Assistant Professor Recruitment in Central University 2023

सेंट्रल यूनिवर्सिटी में असिस्टेंड प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, अंतिम तारीख से पहले करें आवेदन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया

Assistant Professor Recruitment in Central University 2023: केरल सरकार ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी में सहायक शिक्षकों के पदों पर भर्ती निकाली है।

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 05:56 PM IST, Published Date : February 6, 2023/5:56 pm IST

Assistant Professor Recruitment in Central University 2023 : तिरुवनन्तपुरम। केरल सरकार युवाओं को नए नए रोजगार मुहैया करा रही है। विभिन्न विभागों को कई पदों पर भर्ती प्रक्रिया को चलाया जा रहा है। रोजगार देने के लिए सरकार द्वारा निरंतर ही प्रयास जारी है। कॉलेजों से लेकर छोट विभागों को भी ध्यान में रखा जा रहा है। इसी बीच केरल सरकार ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी में सहायक शिक्षकों के पदों पर भर्ती निकाली है।

read more : ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प के मास्टरमाइंड की शादी, कार्ड के साथ भेजा दुबई का एयर टि​कट, मेहमानों पर पुलिस की पैनी नजर 

Assistant Professor Recruitment in Central University 2023 : सेंट्रल यूनिवर्सिटी केरल उन उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है जो B.Ed, M.A, M.Com, M.Sc, M.Phil/Ph.D की योग्यता रखते हैं। सहायक शिक्षक के पद के लिए पात्रता मानदंड और आवश्यक योग्यता को पूरा करने वाले उम्मीदवार नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्रदेश की सेंट्रल यूनिवर्सिटी में 20 रिक्तियां हैं और इच्छुक उम्मीदवार सहायक शिक्षकों के पद का लाभ उठाने के लिए जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं।

read more : दबंग ने लोगों को बीच बाजार में चाकू मारने की दी धमकी, मौका देख पुलिस ने की फायरिंग, घायल आरोपी गिरफ्तार

अंतिम तारीख

Assistant Professor Recruitment in Central University 2023 : आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी केरल में सहायक शिक्षकों की भर्ती 2023 का पूरा विवरण देख सकते हैं। सेंट्रल यूनिवर्सिटी भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 06/02/2023 है और सेंट्रल यूनिवर्सिटी में रिक्ति गणना 20 है।

read more : इस मशहूर क्रिकेटर ने किया अडानी का बचाव, लिखा “गोरो से भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं होती”

भर्ती प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा / व्यक्तिगत साक्षात्कार / चिकित्सा परीक्षण / वॉकिन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। एक बार एक उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद उन्हें सेंट्रल यूनिवर्सिटी में सहायक शिक्षक के रूप में रखा जाएगा।

read more : ‘उधार ली हुई माचिस लौटाओं नहीं तो होगी कार्रवाई’, बिजली विभाग ने माचिस लौटाने के लिए लिखा पत्र 

कितना होगी वेतन

सहायक शिक्षकों का वेतन Rs.30,000 – Rs.30,000 प्रतिमाह है। एक बार Assistant Professor की स्थिति के लिए इस यूनिवर्सिटी में चयनित होने के बाद उम्मीदवारों को वेतन के बारे में सूचित किया जाएगा।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers