Bumper Recruitment in Indian Postal Department for 10th Pass

भारतीय डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, जानें पूरी डिटेल

भारतीय डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदनः Bumper Recruitment in Indian Postal Department for 10th Pass

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 AM IST, Published Date : February 10, 2022/4:27 am IST

नई दिल्ली: Recruitment in Indian Postal Department  भारतीय डाक विभाग ने इन दिनों 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती निकली है। डाक विभाग के नई दिल्ली स्थित मेल मोटर सर्विस में स्टाफ कार ड्राइवर (ऑर्डिनरी ग्रेड) के 29 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इसके लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। जारी अधिसूचना के मुताबिक इनमें अनारक्षित वर्ग के लिए 15 पद, ओबीसी के लिए 8 पद, एससी के लिए 3 पद और ईडब्ल्यूएस के लिए 3 उम्मीदवारों के लिए आरक्षित किए गए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Recruitment in Indian Postal Department  जारी अधिसूचना के मुताबिक इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन मंगाए गए है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, indiapost.gov.in पर भर्ती सेक्शन में दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके स्टाफ कार ड्राइवर सीधी भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म विज्ञापन में ही दिया गया है। इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए निर्धारित आखिरी तारीख यानि 15 मार्च 2022 दिए गए पता पर भेज सकते हैं।

Read more : चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था बुजुर्ग, महिला ने देख मचाया शोर 

वहीं योग्यता की बात करें तो आवेदक किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड मैट्रिक (10वीं) की परीक्षा उत्तीर्ण किया होना चाहिए। साथ ही, लाइट एवं हैवी मोटर व्हीकल ड्राइविंग का लाइसेंस प्राप्त किया होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 15 मार्च 2022 को 18 वर्ष से कम और 27 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

 

Recruitment in Indian Postal Department by ishare digital on Scribd