Chhattisgarh govt vacancy 2022: Bumper Recruitment in health department

छत्तीसगढ़ः स्वास्थ्य विभाग में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

Chhattisgarh Vacancy 2022: Bumper recruitment in health department

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 10:28 AM IST, Published Date : March 17, 2022/2:14 pm IST

कोरबाः Chhattisgarh govt vacancy 2022 जिले के स्वास्थ्य विभाग में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां तृतीय श्रेणी के अंतर्गत फॉर्मासिस्ट, ड्रेसर और स्वास्थ्य संयोजक के पदों पर और तुर्थ श्रेणी के अंतर्गत चपरासी, वार्ड बॉय, वार्ड आया, स्वच्छक, चौकीदार, ओपीडी अटेंडेंट तथा कुक के 243 पदों पर आवेदन मंगाए गए है। भर्ती की प्रक्रिया बिलासपुर जूनियर कर्मचारी बोर्ड के जरिए होगी। इसके लिए 10 अप्रैल तक आवेदनपत्र जमा करना होगा।

Read more :  कोरोना पिक में था तो भी यहां नहीं लगा लॉकडाउन, अब कोरोना हो गया बेकाबू.. 6 लाख केस एक दिन में आए सामने 

Chhattisgarh govt vacancy 2022 इन पदों पर भर्ती के लिए जिला कोरबा के पात्र स्थानीय निवासी ही आवेदन कर सकते है। परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ऑनलाइन आवेदन 21 मार्च से शुरू होगा और आवेदन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल तक है। ऑनलाइन आवेदन में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर 11 अप्रैल से 13 अप्रैल के बीच त्रुटि सुधार किया जा सकता है। ऑनलाइन आवेदन, शैक्षिक योग्यता तथा अन्य नियम एवं शर्तों के संबंध में विस्तृत जानकारी कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बिलासपुर के वेबसाइट http://sjssbbilaspur.cgstate पर प्राप्त की जा सकती है।

Read more :  ‘इस बार होली हो गई है फीकी, हमें 3 माह से नहीं मिला है मानदेय’, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओं ने संसदीय सचिव को सौंपा ज्ञापन  

इन पदों पर की जाएगी भर्ती
कर्मचारी चयन बोर्ड से मिली जानकारी के अनुसार बोर्ड की ओर से जिले में तृतीय श्रेणी के अंतर्गत फॉर्मासिस्ट, ड्रेसर और स्वास्थ्य संयोजक के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसी प्रकार चतुर्थ श्रेणी के अंतर्गत चपरासी, वार्ड बॉय, वार्ड आया, स्वच्छक, चौकीदार, ओपीडी अटेंडेंट तथा कुक के पदों पर भर्ती की जाएगी।