chhattisgarh sarkari naukri ayurved department vacancy 2023

chhattisgarh sarkari naukri vacancy : शासकीय आयुर्वेद औषधालय में निकली भर्ती, 8वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy | सरगुजा जिले में शासकीय आयुर्वेद औषधालय में औषधालय  सेवक के पदों पर भर्ती निकली है।

Edited By :   Modified Date:  June 7, 2023 / 01:26 PM IST, Published Date : June 6, 2023/5:24 pm IST

सरगुजा: chhattisgarh sarkari naukri vacancy नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल सरगुजा जिले में शासकीय आयुर्वेद औषधालय में औषधालय  सेवक के पदों पर भर्ती निकली है। 13.05.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 30.06.2023 तक का समय दिया गया है।

Read More : chhattisgarh sarkari naukri vacancy : जिला निर्वाचन कार्यालय में निकली बंभर भर्ती, 12वीं पास युवा कर सकेंगे आवेदन

chhattisgarh sarkari naukri vacancy जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड के कुल 02 पदों पर होना है।  इन पदों पर चयनित सभी उम्मीदवारों को 15,600 से 49,400 रुपए से ज्यादा सैलरी मिलेगी। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट sarguja.gov.in पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Read More: sarkari naukri in chhattisgarh in hindi: 5वीं-8वीं पास युवाओं के लिए छत्तीसगढ़ के इस जिले में निकली बंपर भर्ती, आवेदन के लिए मात्र 6 दिन का समय

 

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम:  औषधालय  सेवक

रिक्त पदों की संख्या: 02

शैक्षणिक  योग्यता :  इस पद के लिए आवेदक को मान्यता प्राप्त संस्था से 8वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण होना अनिवार्य  किया गया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers