बिजली विभाग ने इंजीनियर पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

बिजली विभाग में इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

बिजली विभाग में इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:08 PM IST, Published Date : February 8, 2022/4:09 pm IST

KPTCL Recruitment 2022: KPTCL कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड  ने जूनियर इंजीनियर, जूनियर सहायक और सहायक इंजीनियर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए 7 फरवरी 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट kptcl.karnataka.gov.in के जरिए 28 फरवरी 2022 ततक आवेदन कर सकते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि कुल 1492 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: कक्षा पहली से 12 तक के सभी स्कूल खुलेंगे, यहां कलेक्टर ने जारी किया आदेश.. जानिए क्या रहेंगे नियम और दिशा-निर्देश 

जूनियर इंजीनियर – 599
जूनियर असिस्टेंट – 360
असिस्टेंट इंजीनियर – 533

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित स्ट्रीम में डिप्लोमा या डिग्री होनी चाहिए। अधिक शैक्षणिक योग्यता व इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

पढ़ें- गिरफ्तार हुईं तारक मेहता की ‘बबीता’ जी, 4 घंटे पूछताछ के बाद जमानत पर छोड़ा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा। वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 वर्ष की छूट दी गई है।

पढ़ें- अक्षय और टाइगर एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में साथ आएंगे नजर.. इस दिन हो रही रिलीज