सशस्त्र सीमा बल में नौकरी का मौका, नहीं देनी होगी परीक्षा, 80 हजार तक मिलेगी सैलरी, जानें पूरा डिटेल

Job opportunity in Sashastra Seema Bal, no exam will have to be given, salary will be up to 80 thousand, know full details

Edited By: , October 4, 2021 / 02:06 PM IST

नई दिल्लीः सशस्त्र सीमा बल में मेडिकल ऑफिसर्स की भर्ती होने जा रही है। इनमें स्पेशलिस्ट 7 पद और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के 44 पद शामिल है। इसके लिए एसएसबी ने नोटिफेशन जारी कर दिया है। इच्छूक उम्मीदवार विभाग की अधिकारिक वेबसाइट ssbrectt.gov.in पर पूरी नोटिफिकेशन देख सकते है।

READ MORE : मस्जिद के बाहर विस्फोट के बाद तालिबान ने IS के ठिकाने पर हमला बोला, कई आतंकी ढेर

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन दोनों पदों के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं, बल्कि वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से भर्ती की जाएगी। अधिसूचना के अनुसार सभी पदों के लिए 21 से 26 अक्टूबर 2021 तक इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा।

READ MORE : लो साहब ऐसे लगाएंगे जुआरियों पर लगाम! आलीशान होटल में जुआ खेलते पकड़ाए SI सहित तीन आरक्षक

वहीं योग्यता की बात करें तो इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित स्पेशलिटी में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री/डिप्लोमा अनिवार्य है। उपरोक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सभी आवश्यक डाक्यूमेंट्स की ओरिजिनल और फोटोकॉपी की प्रति, आवेदन किए जा रहे गए पद के नाम और पांच पासपोर्ट साइज़ की फोटोज के साथ एप्लीकेशन फॉर्म लेकर निर्धारित स्थानों पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा।