Punjab police has released many post for sub-inspector

SI Recruitment 2022: पुलिस विभाग में सब-इंस्पेक्टर के लिए निकली बंपर भर्ती, यहां जानें आवेदन की प्रक्रिया

पंजाब पुलिस की ओर से सब इंस्पेक्टर के 560 पदों पर भर्ती के लिए जुलाई 2021 में आवेदन मंगाए गए थे। जिसके लिए एक बार फिर से आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:37 AM IST, Published Date : August 18, 2022/6:22 am IST

SI Recruitment 2022: पंजाब पुलिस सब इस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है। बता दें कि पंजाब पुलिस की ओर से सब इंस्पेक्टर के 560 पदों पर भर्ती के लिए जुलाई 2021 में आवेदन मंगाए गए थे। जिसके लिए एक बार फिर से आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है। साथ ही पिछले वर्ष किए गए आवेदनों में सुधार का मौका भी दिया गया है।

Read more :  एम्यूजमेंट पार्क में झूले पर खुलेआम सेक्स करने लगा ये कपल, देखकर शरमा गए बच्चे, पुलिस ने दबोचा 

पंजाब पुलिस की ओर से जारी नई नोटिस के अनुसार उम्मीदवार सब इंस्पेक्टर के 560 पदों के लिए 9 अगस्त 2022 से आवेदन कर सकते हैं। वहीं आवेदन की लास्ट डेट 30 अगस्त 2022 है।

इसके अलावा जिन उम्मीदवारों ने पिछले वर्ष आवेदन किया था और उसमें संशोधन करना चाहते हैं उन्हें नया आवेदन करना होगा। ऐसे में लेटेस्ट आवेदन ही मान्य होगा। वहीं जिन उम्मीदवारों को आवेदन में संशोधन नहीं करना है उनका पिछले वर्ष का आवेदन ही मान्य होगा।

इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट punjabpolice.gov.in पर जाना होगा। बता दें कि विभिन्न विषयों में ग्रेजुएशन पास पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। पूरी शैक्षिक योग्यता की डिटेल के लिए नोटिफिकेशन देखें। आवेदन करने पर 1500 रुपए शुल्क जमा करना होगा। हालांकि एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस एवं राज्य के पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹35 है। उम्मीदवार इस लिंक punjabpolice.gov.in/writereaddata/UploadFiles/OtherFiles/SI%20Recruitment/Corrigendum%20No%203.pdf पर जाकर भर्ती के लिए जारी नोटिस चेक कर सकते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers