Couple having sex at Cedar Point Amusement Park in Ohio America

एम्यूजमेंट पार्क में झूले पर खुलेआम सेक्स करने लगा ये कपल, देखकर शरमा गए बच्चे, पुलिस ने दबोचा

Relationship news : कुछ कपल ऐसे भी हैं, जिन्हें रोमांस को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ता। वो कहीं भी प्यार करने लगते हैं।

Edited By: , August 17, 2022 / 05:17 PM IST

Relationship news : कुछ कपल ऐसे भी हैं, जिन्हें रोमांस को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ता। वो कहीं भी प्यार करने लगते हैं। सार्वजनिक स्थानों पर भी सेक्स करने से गुरेज नहीं करते । कुछ ऐसा ही देखने को मिला अमेरिका के ओहियो के सीडर पॉइंट एम्यूजमेंट पार्क में।बताया जाता है कि एम्यूजमेंट पार्क में एक कपल फेरिस व्हील का मजा ले रहा था। फिर थोड़ी देर में ही कपल झूले पर संबंध बनाने लगा। इस दौरान आस-पास में कई लोग और यहां तक कि कुछ नाबालिगों भी मौजूद थे। झूले से उतरने के बाद पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- पटरी पर दौड़ी तीन किमी लंबी गाड़ी, इतनी बड़ी ट्रेन देख हैरान रह गए लोग

यह घटना रविवार 14 अगस्त की है। WBNS को मिली पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सर्जेंट और सिक्योरिटी अधिकारियों ने डेविड डेविस और हीथर जॉनस्टन को पकड़ रखा था। इसके बाद वहां पर सैंडस्की पुलिस डिपार्टमेंट को बुलाया गया। 4 गवाहों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने एक कपल को फेरिस व्हील पर संबंध बनाते देखा था। इनमें से दो गवाह नाबालिग हैं। यह दोनों कपल के ठीक नीचे वाले कार्ट में थे। बता दें कि यह राइड 145 फीट की ऊंचाई तक जाती है। पुलिस ने हीथर और डेविड को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें एरी काउंटी पुलिस डिपोर्टमेंट ले जाया गया है। उन पर बच्चों के सामने संबंध बनाने का अपराध किया है। 15 अगस्त को कपल को सैंडस्की म्युनिसिपल कोर्ट में पेश किया गया था।

ये भी पढ़ें- थम गया लगातार बारिश का सिलसिला, प्रदेश में खिली धूप, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम

पुलिस के सामने कपल ने पहले तो अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल की हीथर ने पुलिस से कहा कि उन्होंने ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहन रखा था और राइड के दौरान कार्ट में उनसे एक सिगरेट पैक गिर गया था। 24 साल के डेविड सिगरेट पैक को उठाने में उनकी मदद कर रहे थे। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही कपल ने मान लिया कि वे लोग झूले में संबंध बना रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें