MP Government Jobs

MP Sarkari Naukri 2024: क्लर्क-MTS समेत कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, फटाफट करें आवेजन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया

MP Government Jobs राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य पुनर्वास संस्थान में निकली क्लर्क-MTS समेत कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन, जानें पात्रता

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2023 / 05:33 PM IST, Published Date : December 16, 2023/5:33 pm IST

MP Government Jobs: लंबे समय से सरकारी भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लइए बड़ी खबर सामने आई है। मेडिकल के छात्रों के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य पुनर्वास संस्थान, सीहोर (NIMHR Recruitment) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। सभी पदों के लिए पात्रता और वेतन भी अलग-अलग निर्धारित किया गया है।

MP Government Jobs: उम्मीदवारों की नियुक्ति क्लर्क , वर्कशॉप, डेमन्स्ट्रैटर, एमटीएस, लेक्चरर इत्यादि पदों पर होगी। इच्छुक उमीदवार नोटिफिकेशन जारी होने के 21 दिनों तक आवेदन कर सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिसूचना 11 दिसंबर को जारी हो चुकी है।

रिक्त पदों की संख्या

MP Government Jobs: असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 1, लेक्चरर (डीसीबीआर) के लिए 2, लेक्चरर (डीवीआरआईडी) के लिए 2, रिहैबीलेशन ऑफिसर के लिए 1, लेक्चरर (मनोचिकित्सक) के लिए 1, मनोचिकित्सक नर्स के लिए 1, डेमन्स्ट्रैटर के लिए 1, Occupational थेरपिस्ट के लिए 1, वर्कशॉप सुपरवाइज़र के लिए 1, क्लर्क के लिए 1, एमटीएस के लिए 2 , कंप्यूतर ऑपरेटर के लिए 1 और जूनियर असिस्टेंट के लिए 1 पद रिक्त हैं

पात्रता और चयन प्रक्रिया

MP Government Jobs: असिस्टेंट प्रोफेसर पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास B.Ed की डिग्री के साथ 5 वर्षों का अनुभव होना जरूरी है। मनोचिकित्सक नर्स के पड़ B.Sc (नर्सिंग) डिग्री के साथ 2 वर्ष का अनुभव चाहिए होगा। जूनियर असिस्टेंट पद पर स्नातक पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, उनके साल 2 वर्षों का अनुभव भी होना चाहिए।

इतना मिलेगा वेतन

MP Government Jobs: एमटीएय पदों के लिए वेतन 18 हजार रुपये हैं। असिस्टेंट प्रोसेसर को 75,000 रुपये, वर्कशॉप सुपरवाइज़र के लिए वेतन 35,000 रुपये है। कैंडीडेट्स का चयन इंटरव्यू/लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट के आधार पर होगा। अतिरिक्त जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना देखने की सलाह दी जाती है।

ऐसे करें आवेदन

MP Government Jobs: उम्मीदवार ईमेल आइडी “recruitment.nimhr.@gmail.com ” पर अपना एप्लीकेशन फ़ॉर्म भेजकर आवेदन कर सकते हैं। एप्लीकेशन फ़ॉर्म के साथ आयु और योग्यता से संबंधित दस्तावेज जमा करे।

ये भी पढ़ें- How To Keep Heart Diseases Away : दिल की बिमारी से जा सकती हैं पलभर में जान, आज ही से रखें इन बातों का ख्याल

ये भी पढ़ें- Sagar News: चार दिन से लापता नाबालिगों का शव कुएं में हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers