Sarkari Naukri 2022 JKPSC Recruitment 2022 youth apply this post

Sarkari Naukri 2022: JKPSC ने इन पदों पर निकाली है शानदार भर्ती, जल्द करें आवेदन, मिल रही है भारी भरकम सैलरी

Sarkari Naukri 2022, JKPSC Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:06 PM IST, Published Date : September 1, 2022/5:21 pm IST

Sarkari Naukri 2022, JKPSC Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। जम्मू कश्मीर लोक सेवा आयोग, JKPSC ने मेडिकल ऑफिसर पदों पर निकाली है। जिसके तहत उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मंगाए हैं। आवेदन प्रक्रिया 30 सितंबर तक चलेगी। उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jkpscnicin पर जाकर अप्लाई करना होगा।

आयु सीमा

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित ।है आयु की गणना 1 जनवरी 2022 से की जाएगी। इसमें आरक्षित वर्ग को छूट भी दी जाएगी।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 है। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए यह ₹500 है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर भर्ती की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इसके अलावा भर्ती का नोटिफिकेशन देखने के लिए इस लिंक http://jkpsc.nic.in/Pdf/Downloader1।ashx?nid=12667&type=n पर जाएं।

Read More: इलाज के दौरान मासूम का हो गया ऐसा हाल, परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

रिक्त पद

कुल 21 पद भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से भरे जाएंगे। जिनमें मेडिकल ऑफिसर होम्योपैथी के 8, यूनानी के 6 एवं आयुर्वेदिक के 7 पद शामिल हैं।

Read More: 300 साल बाद बन रहा ये खास संयोग, जानें भगवान गजानन से जुड़ी अहम बातें

शैक्षिक योग्यता

मेडिकल ऑफिसर होम्योपैथी पदों के लिए होम्योपैथी से ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वहीं यूनानी एवं आयुर्वेदिक पदों के लिए संबंधित विषय से ग्रेजुएशन पास उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं।

Read More: कोविड-19 के कारण हांगकांग और मकाऊ बैडमिंटन टूर्नामेंट रद्द

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक