Sarkari Naukri: बैंक ऑफ इंडिया में बंपर भर्तियां, स्नातक, 10वीं और 8वीं पास के लिए सुनहरा अवसर.. सैलरी और आवेदन से जुड़ी जानकारी.. देखिए

Sarkari Naukri: bumper recruitment in Bank of India, golden opportunity for graduation, 10th and 8th pass

Edited By: , October 20, 2021 / 11:11 AM IST

Bank of India vacancy 2021 :नई  दिल्ली। बैंक ऑफ इंडिया ने इंदौर जोन में कृषि एवं वित्तीय समावेशन विभाग के अंतर्गत रूरल सेल्फ एम्प्लॉयमेंट ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट्स बड़वानी और धार के लिए विभिन्न सपोर्ट स्टाफ की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

पढ़ें- पानी-पानी.. उत्तराखंड.. बारिश के कहर से अब तक 40 की मौत, छत्तीसगढ़ के भी पर्यटक फंसे

बैंक की ओर से जारी विज्ञापन के अनुसार आरएसईटीआई बड़वानी में फैकल्टी, ऑफिस असिस्टेंट, अटेंडेंट, वॉचमैन के कुल पांच पदों पर और आरएसईटीआई धार में छह पदों पर भर्ती होनी है. इस सभी पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस होगी।

पढ़ें- बिजली कर्मचारी के अगवा बेटे को जिंदा जलाया, 50 लाख मांगी थी फिरौती, स्कूल संचालक सहित 2 गिरफ्तार

सैलरी-

फैकल्टी- 2000 रुपये महीने
ऑफिस असिस्टेंट- 15000 रुपये महीने
अटेंडेंट- 8000 रुपये प्रति माह
वाचमैन- 5000 रुपये प्रति माह

बैंक ऑफ इंडिया की इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in से आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। इस फॉर्म को भरकर मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करने हुए 29 अक्टूबर 2021 की शाम 4 बजे इस इस पते पर जमां कराएं – जोनल मैनेजर, बैंक ऑफ इंडिया, एग्रीकल्चर फाइनेंस एवं फाइनेंशियल इन्क्लूजन डिपार्टमेंट, 9 आरसी स्कीम नं.134, एमआर 10 बाईपास के पास, इंदौर-452010.

पढ़ें- सरकारी कर्मचारी की पत्नी से 1 करोड़ की ठगी, आरोपी महिला पुलिसकर्मी और उसका पति गिरफ्तार

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
फैकल्टी- ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. वोकेशनल कोर्स में डिप्लोमा किए होने पर वरीयता मिलेगी. एमएस ऑफिस और इंटरनेट की जानकारी होनी चाहिए. हिंदी और अंग्रेजी में टाइपिंग आती हो तो एडवांटेज मिलेगा. हाउस फैकल्टी या विजिटिंग फैकल्टी के रूप में दो साल कार्य का अनुभव भी होना चाहिए.

पढ़ें- क्यों नाराज हैं शेडो MLA…इनकी नाराजगी 2023 में कांग्रेस की तैयारियों पर भारी पड़ेगी?

ऑफिस असिस्टेंट- ग्रेजुएट होने के साथ कंप्यूटर की बेसिक नॉलेज जरूरी है. बेसिक अकाउंटिंग की नॉलेज होनी चाहिए. लोकल लैंग्वेज में टाइपिंग आनी चाहिए. अंग्रेजी में टाइपिंग आने का एडवांटेज मिलेगा.
अटेंडेंट- अटेंडेंट – कम से कम 10वीं पास.
वाचमैन– कम से कम 8वीं पास.