SBI has invited from eligible candidates application for rbo

SBI बैंक ने ऑफिसर पदों पर निकाली बंपर भर्ती, 1,20,000 तक होगी मासिक सैलरी, ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/web/careers पर जाकर रिटायर्ड बैंक ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:28 PM IST, Published Date : October 10, 2022/9:28 pm IST

SBI RBO Recruitment 2022: SBI (भारतीय स्टेट बैंक) में हर साल लाखों खाली पोस्ट के लिए भर्तियां निकती हैं। जिसमें युवाओं के लिए बहुत अच्छा मौका होता है कि वह इसमें आवेदन डाल सकें। इसी कड़ी में बैंक ने सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी RBO की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर, 2022 से पहले तक ऑनलाइन मोड में एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/web/careers पर जाकर रिटायर्ड बैंक ऑफिसर भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

रिक्तियों की संख्या

SBI RBO Recruitment 2022: इस भर्ती अभियान का उद्देश्य रिटायर्ड बैंक ऑफिसर के कुल 47 रिक्तियों को भरने का रखा गया है। आवेदन करने से पहले सभी उम्मीदवारों को ऑफिशियल नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है।

ये होनी चाहिए योग्यता

SBI RBO Recruitment 2022: चूंकि, आवेदक एसबीआई के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं, इसलिए किसी विशिष्ट शैक्षणिक योग्यता की आवश्यकता नहीं है। पर्याप्त कार्य अनुभव, प्रणाली और प्रक्रियाओं का गहरा ज्ञान और संबंधित क्षेत्र में समग्र पेशेवर क्षमता रखने वाले पूर्व अधिकारियों को वरीयता दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें

एसबीआई के करियर पेज sbi.co.in/web/careers पर जाएं।
अब, “ENGAGEMENT OF RETIRED BANK OFFICER ON CONTRACT BASIS” लिखे लिंक पर क्लिक करें।
रजिस्टर करें और आवेदन करने के लिए लॉगिन करें।
विवरण भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें।
भविष्य में उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक