UPSC Result: Head constable's daughter did wonders, made place in

UPSC Result : हेड कांस्टेबल की बेटी ने किया कमाल, टॉप 10 में बनाई जगह…

UPSC Result: Head constable's daughter did wonders, made place in top 10 : यूपीएसी की तैयारी करने वाले हर स्टूडेंट का सपना आईएएस और आईपीएस बनने का रहता है। राजधानी दिल्ली में कार्यरत एएसआई मीनाक्षी राठी और हेड कॉन्स्टेबल...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 02:32 AM IST, Published Date : May 31, 2022/9:01 pm IST

नई दिल्ली । यूपीएसी की तैयारी करने वाले हर स्टूडेंट का सपना आईएएस और आईपीएस बनने का रहता है। राजधानी दिल्ली में कार्यरत एएसआई मीनाक्षी राठी और हेड कॉन्स्टेबल आईएस राठी की बेटी इशिता ने यूपीएसी क्रैक कर मां बाप का नाम रोशन किया हैं।

Read More : महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, तीनों आरोपी है रेल कर्मी.. 

इशिता ने तीसरे प्रयास में यह सफलता हासिल कि हैं। हेड कॉन्स्टेबल की बिटिया ने डीएवी पब्लिक स्कूल में शुरुआती पढ़ाई के बाद लेडी श्रीराम कॉलेज से इकोनोमिक्स ऑनर्स की पढ़ाई की।इसके बाद उन्होंने इकोनॉमिक्स विषय में ही मद्रास स्कूल से शिक्षा प्राप्त की और टॉप 10 में अपनी जगह बनाई।

Read More : Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद अब इस शख्स की जान को बढ़ा खतरा, मांगी सुरक्षा
इशिता राठी ने बताया कि वो परिणाम आने के बाद खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हैं। इशिता अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और दोस्तों को दे रही हैं । इशिता ने आईएएस को अपनी पहली वरीयता दी है, वह बताती हैं कि यह परीक्षा काफी कठिन है, इसलिए जरूरी है कि पूरी तरह इस पर फोकस किया जाए, अपने ऊपर भरोसा रखकर परीक्षा दे जिसके बाद परिणाम संतोष जनक रहता है।