25 साल की महिला ने 14 साल के बेटे को बताया 'बोनस सन', फैन्स बोले- जरा गणित समझाओ |

25 साल की महिला ने 14 साल के बेटे को बताया ‘बोनस सन’, फैन्स बोले- जरा गणित समझाओ

महिला 25 साल की है और उसका बेटा 14 साल का है. ये दावा उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर किया. इसके बाद तो उन्‍हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि, महिला ने अपने जवाबों से कई यूजर्स की बोलती बंद कर दी है. 14-year-old 'son' of a 25-year-old woman, fans said - just explain the math

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 3, 2022/5:11 pm IST

नई दिल्‍ली, 03 मार्च 2022। 14 year old son of 25 year old woman: टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) में एक महिला ने दावा किया है कि वह 25 साल की है, उनका बेटा 14 साल का है। वायरल वीडियो में उन्‍होंने अपने 14 साल के बेटे को ‘बोनस सन’ (Bonus Son) कहा है।

टिकटॉक पर जो वीडियो उन्‍होंने शेयर किया है, उसमें कहा कि ‘कम उम्र की मां’ होना उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगता है, उन्हें अपने बेटे से काफी प्यार है। इस महिला का नाम कर्टनी ली हेविट है, उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें ऑनलाइन ट्रोल किया गया, क्‍योंकि उनकी उम्र और उनके बेटे की उम्र में बहुत कम फासला है। कर्टनी ने जो वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है, इसमें वह एक रैप सॉन्‍ग को गाती हुई दिख रही हैं।

read more: शहरी झुग्गियों की 67 प्रतिशत लड़कियां लॉकडाउन में ऑनलाइन कक्षाओं में नहीं हुई शामिल :रिपोर्ट

वीडियो में लिखा है, ‘जब आप 25 साल के हुए तो आपका 14 साल का ‘बोनस सन’ है। हमने पहला वीडियो एक साथ किया है, इसने तहल‍का मचा दिया है’। कर्टनी के इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 1 करोड़ 60 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. उनके इस वीडियो से कई यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए. वैसे बोनस का आशय ‘सौतेले रिश्‍तेदार’ के तौर पर भी निकलता है। लेकिन महिला ने ये बात स्‍पष्‍ट पर नहीं की है कि ये उनका सौतेला बेटा है, ऐसे में यूजर्स भी कंफ्यूज हो गए।

कर्टनी ली हेविट का ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हुआ तो इस पर कई लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर बोनस सन का मतलब क्‍या होता है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ मुझे लगा कि ये आपका असली बेटा होगा। क्‍या ये आपके पास तब आ गया जब आप 11 साल की थीं? वहीं एक यूजर ने तो ये भी कमेंट करते हुए लिख डाला, ‘ये गणित समझ नहीं आ रहा है, कोई मुझे समझाये जरा’।

read more: रसोई गैस सिलेंडर के भी बढ़ेंगे दाम! रूस-यूक्रेन युद्ध ने भी बढ़ाई मुसीबत, इस दिन से बढ़ेंगी कीमतें

वहीं कर्टनी ने इस वीडियो का एक फॉलोअप वीडियो भी बनाया है, जिसमें उन्‍होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए हैं। कर्टनी से एक यूजर ने सवाल पूछा’ ‘मुझे आपका मतलब समझ नहीं आया कि ‘बोनस सन’ कहने से आपका मतलब क्‍या है? क्‍या आप इसे विस्‍तार से समझा सकते हैं?

इस पर कर्टनी ने जवाब दिया, वह बोलीं- ‘ मैं वीडियो करने के मामले में नई हूं, लेकिन मुझे ये अच्‍छा लग रहा है, मुझे माफ करिएगा अगर आप इसे देखकर निराश हुए हो.’ आगे उन्‍होंने कहा, ‘मेरे टिकटॉक पर आपका स्‍वागत है’। मैं किसी के सवाल पूछने से व्‍यथित नहीं हूं। ‘बोनस मदर’ होना कमाया जाता है, वहीं सौतेली मां (Step Mother) वह होती है जो किसी पिता से शादी करती है। उनके इस पोस्‍ट को 2 लाख 32 हजार से अधिक लोगों ने देखा है।

 
Flowers