60 year Old Lady wants to Deliver a Baby, Demands to 24 year Husband

61 की उम्र में मां बनना चाहती है बुजुर्ग महिला, 24 साल के पति से कर दी ऐसी डिमांड की सुनकर उड़ गए होश

61 की उम्र में मां बनना चाहती है बुजुर्ग महिला! 60 year Old Lady wants to Deliver a Baby, Demands to 24 year old Husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 20, 2022/1:38 am IST

नई दिल्ली: 60 year Old Lady wants to Deliver a Baby कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है। प्यार में इंसान सारी हदों का पार कर जाता है, उसे इस बात का अहसास नहीं होता कि वो जो कर रहा है वो गलत है या सही। बीते कुछ दिनों पहले प्यार का एक अनोखा मामला सामने आया था। दरअसल 60 साल से अधिक उम्र की एक बुजुर्ग महिला ने शादी की थी। हैरानी की बात ये थी कि महिला ने 23 साल के युवक से शादी की थी। वहीं, अब बुजुर्ग महिला ने बच्चे पैदा करने की इच्छा जताई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: दिल्ली जा रही विमान में टेकऑफ के बाद अचानक लगी आग, कराई गई इमरजेंसी लैंडिग, बाल-बाल बची 185 यात्रियों की जान 

60 year Old Lady wants to Deliver a Baby कई पोते-पोतियों की दादी चेरिल अब अपने 24 साल के पति के बच्चे की मां बनना चाहती है। पिछले साल सितंबर में चेरिल ने अमेरिका के जॉर्जिया में अपने 23 साल के प्रेमी से शादी रचाई थी। दोनों के उम्र में करीब 37 साल का अंतर है। एक साल डेट करने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया और शादी कर ली। इसके बाद से ही दोनों चर्चा में आ गए थे। दोनों के टिकटोक अकाउंट के लाखों फॉलोवर्स हैं। इसमें दोनों अपनी पर्सनल बातें लोगों के साथ शेयर करते हैं।

Read More: सोमवार और मंगलवार को पूरे प्रदेश में बंद रहेंगे स्कूल, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया फैसला

लाइव स्ट्रीम हुई थी शादी

कपल ने ये शादी लाइव स्ट्रीम की थी। उनकी शादी को करीब बीस हजार लोगों ने देखा था। अब अपने सच्चे प्यार को लोगों के सामने जाहिर करने के लिए वो बच्चा चाहते हैं। बता दें कि चेरिल के सत्रह पोते-पोतियां हैं, लेकिन अब कपल को अपना एक बच्चा चाहिए। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि दोनों बच्चा गोद लेंगे या सरोगेसी का सहारा लेंगे। लेकिन उन्होंने प्लानिंग शुरू कर दी है। चेरिल ने बताया कि उसका परिवार काफी सपोर्टिव है और उसके ग्रैंडकिड्स तो उसके पति को पॉपॉ बुलाते हैं।

Read More: बारिश की भेंट चढ़ा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवां T20, सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म 

पति को चाहिए बच्चा

चेरिल ने बताया कि उसका पति जल्द से जल्द बाप बनना चाहता है। इस उम्र में अब चेरिल तो प्रेग्ननेंट नहीं हो सकती इसी वजह से उन्होंने सरोगेसी या एडॉप्शन को चुना है। बता दें कि केरेन की मुलाकात चेरिल से 2012 में हुई थी। तब केरेन चेरिल के बेटे की दुकान में काम करता था। धीरे-धीरे चेरिल और केरेन की नजदीकी बढ़ने लगी जो प्यार में बदल गई। अब दोनों पति-पत्नी बनने के बाद जल्द पेरेंट्स भी बनना चाहते हैं। कपल ने पहले तो परिवार से छिपकर शादी की थी। लेकिन अब चेरिल के परिवार ने उन्हें एक्सेप्ट कर लिया है।

Read More: मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी, अगले दो दिन तक इन राज्यों में होगी मूसलाधार बरसात