67 years old lover married 52 years old girlfriend

67 साल के शख्स को दिल दे बैठी 52 साल की महिला, 30 साल तक रहे लिव-इन में, फिर एक दिन 4 गांव के लोगों ने मिलकर किया ऐसा काम

67 years old lover married 52 years old girlfriend : लिव-इन रिलेशनशिप के बाद 67 साल के प्रेमी ने 52 साल की प्रेमिका के साथ रचाई शादी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 17, 2022/6:18 pm IST

जशपुर। 67 years old lover married 52 years old girlfriend :  जशपुर आदिवासी जिला में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जो शादी से जुडा हुआ है। जहां एक छोटे से गांव में विगत 30 सालों से लिव-इन रिलेशन में रह रहे आदिवासी दंपत्ती की शादी ग्राम पंचायत के सहयोग से कराई गई और माता-पिता की शादी में बच्चे भी शरीक रहे।ग्राम पंचायत की ओर से शादी समारोह का आयोजन किया गया और बीडीसी शब्बीर अंसारी ने वर-वधु को आशिर्वाद देकर कन्यादान किया।

read more : Gujarat Election 2022: जिस मालिक ने दी रोजी रोटी उसी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरा ड्राइवर, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव 

67 years old lover married 52 years old girlfriend : यह शादी मनोरा विकासखंड के सरडीह ग्राम पंचायत में हुई। यहां मंगलवार को मंडप सजाया गया, जहां 30 साल और एक 4 साल से लिव-इन में रह रहे आदिवासी जोड़े को परिणय सूत्र में बांधा गया। इन्हें 4 गावों के ग्रामीण आशीर्वाद देने पहुंचे।

read more : हार्दिक पंड्या को मिलेगी T20 फार्मेट की कमान! पूर्व मुख्य कोच ने कह दी बड़ी बात 

67 years old lover married 52 years old girlfriend : वहीं सबीर अंसारी और सरपंच अनिता बाई ने बताया कि दोनों जोड़ी के परिवार अत्यंत गरीब हैं। दिन-रात मेहनत करते हैं और परिवार का पालन पोषण करते हैं। दोनों जोड़ों के पास इतना पैसा नहीं हैं,जो अपनी शादी करा सकें। तब सबीर अंसारी और सरपंच के पास प्रस्ताव रखा और दोनों जोड़ी की रीति-रिवाज के साथ शादी कराई और पूरे पंचायत के लोग शामिल हुए और आशीर्वाद दिया।

read more : NSUI प्रदेश महासचिव पर रेप का आरोप, पीजी कॉलेज की छात्रा ने दर्ज करवाई थी शिकायत, भानुप्रतापपुर उपचुनाव में बनाए गए थे सहप्रभारी 

दोनों वर-वधू की जोड़ी को शब्बीर अंसारी और सरपंच अनिता बाई ने विवाह कराया। अंसारी ने बताया कि गांव में चौकीदार और महतो के द्वारा सूचना दी गई थी और दोनों वर-वधू को रीति रिवाज के साथ शादी कराई गई। मोती लाल और केशमईत दोनों में प्रेम संबंध था। प्रेम करते-करते दोनों एक साथ रहने लगे। करीब 30 साल बिना शादी के साथ रहने लगे। इसी बीच एक बेटी भी हो गई और वह अब 12 साल की है और छठवीं कक्षा में पढ़ती है। बताया जा रहा है कि मोती लाल की उम्र 67, और केशमईत की उम्र 52 साल है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें