Affair between father and daughter, wanted to get married

बाप-बेटी के बीच लंबे समय से चल रहा था अफेयर, करना चाहते थे शादी, मां बनी रोड़ा तो दोनों ने उतारा मौत के घाट

बाप-बेटी के बीच चल रहा था अफेयर, करना चाहते थे शादी, मां बनी रोड़ा तो दोनों ने उतारा मौत के घाट! Affair between father and daughter

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 31, 2021/6:36 pm IST

बेंगलुरु: Affair between father and daughter कहते हैं न जर, जोरू और जमीन भाई-भाई को दुश्मन बना देती है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने ​आया है, जिसमें बेटी की अपनी मां की हत्या की वजह बन गई। बताया गया कि एक सौतेला बाप अपनी ही बेटी से इश्क लड़ा बैठा और दोनों ने मिलकर महिला की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मृतक महिला के दूसरे पति, बेटी और 7 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Affair between father and daughter पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि सौतेले पिता और बेटी के बीच में अफेयर चल रहा था। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। इसलिए दोनों ने मिलकर एक चाल चली और लग्जरी लाइफ जीने के लिए अमीर मां की हत्या करा दी। बताया गया कि 38 साल की अर्चना रेड्डी की 27 दिसंबर की रात हत्या कर दी गई।

Read More: कालीचरण को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा जेल 

गुरुवार को इस मामले का पर्दाफाश तब पता चला कि दोनों बाप-बेटी शादी करने के बाद एक शानदार जीवन जीना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। नवीन कुमार जिम ट्रेनर है और उसने युविका को एक मॉडल बनाने का वादा किया था। युविका बी कॉम की छात्रा है और नवीन के साथ जिम में ट्रेनिंग ले रही थी। पुलिस ने कहा कि महामारी के दौरान जिम बंद होने के बाद, नवीन उसे घर पर ही ट्रेनिंग दे रहा था। पहली शादी से अर्चना को एक बेटी और एक बेटा था। उनके दिवंगत पिता एक रियाल्टार थे और उनके पास बेंगलुरु के जिगनी इलाके में 40 करोड़ रुपए की संपत्ति थी।

Read More: ‘माता-पिता की मर्जी से करें शादी, वरना वैश्यावृति में पहुंच जाती हैं लड़कियां’, इस राज्य के DGP ने बेटियों को दी नसीहत

तीनों के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब अर्चना को बेटी और पति के अफेयर के बारे में भनक लगी। उसने इसका विरोध किया। अर्चना ने नवंबर में नवीन के खिलाफ दहेज का मामला भी दर्ज कराया था। इस बीच महिला ने अपनी बेटी से कहा कि अगर वो अपने सौतेले पिता के साथ संबंध जारी रखती है तो वो उसकी पैतृक संपत्ति से बेदकल कर देगी। अर्चना ने नवीन के घर गुंडों को भी भेजा था कि वह उसे अपनी बेटी से दूर रहने और उसे वापस भेजने की चेतावनी दे। लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वह उन्हें तलाक देकर युविका से शादी कर लेंगे।

Read More: Happy New Year 2022 Wishes,Images, Messages: Omicron के खतरे के बीच ऐसे मनाएं नए साल का जश्न

इस बीच बेटी और सौतेले पिता लग्जरी लाइफ नहीं जी पार रहे थे क्योंकि जिम ट्रेनर के रूप में नवीन की सैलरी 25000 रुपए थे और लॉकडाउन के दौरान वो भी बंद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच वित्तिय संकट पैदा हौ गया और फिर अर्चनी की हत्या की साजिश रची गई। पुलिस ने घटना की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी निकाला है। इसके अलावा आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है। अपनी पत्नी की मर्डर के बाद नवीन ने कथित तौर पर युविका को फोन कर हत्या की जानकारी दी थी।

Read More: 15 डिप्टी कलेक्टरों को नए साल पर मिला तोहफा, राज्य सरकार ने इन जगहों पर दी पहली पोस्टिंग, देखें पूरी सूची

 
Flowers