Age gap love story man love with housemaid and married story viral 

प्यार में नहीं चलता किसी का जोर: तीन बच्चों के पिता को नौकरानी से हुआ प्यार, शादी रचाकर किया रोमांस

love story viral: कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते। प्यार में लोग सब कुछ न्योछावर ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 10, 2022/5:42 pm IST

Age gap love story: कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते। प्यार में लोग सब कुछ न्योछावर करने को तैयार रहते हैं। अपने प्रेमी पर सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहते हैं। ये मोहब्बत की तड़प ही ऐसी चीज है, जिसमें आदमी खो जाता है। डूब जाता है। उसे कुछ ख्याल ही नहीं रहता है। कब दिन हुआ, कम शाम कुछ ऐसा ही हुआ है एक मालिक के साथ। 30 साल की एक लड़की को अपने मालिक से प्यार हो गया। बाद में उन्होंने शादी कर ली। उम्र में मालिक उससे 20 साल बड़ा है। उसके तीन बच्चे भी हैं। बच्चों की देखभाल के लिए ही उसने लड़की को घर पर काम के लिए रखा था। लेकिन इसी दौरान लड़की और मालिक में प्यार हो गया।

Read More: व्यापार करने के लिए बेटे ने पिता से की डिमांड, जानें ऐसा क्या हुआ जिसके बाद बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट 

Age gap love story: द सन के मुताबिक, लड़की का नाम क्रिस्टल कायतुरे है। वह 50 साल के बेन स्पोक के घर पर उनके तीन बच्चों की देखभाल करती थीं। हालांकि, अब वो उसी घर में उन बच्चों की मां बनकर रह रही हैं।स्पोक की सबसे बड़ी बेटी की उम्र 22 साल है, जबकि बाकी की दो बेटियां 19 और 17 साल की हैं। क्रिस्टल से शादी के बाद स्पोक को लगा था कि वो उनके बच्चों के साथ एडजस्ट नहीं कर पाएंगी। क्योंकि उनकी बड़ी बेटी फ्रेंकी और क्रिस्टल के बीच महज 8 साल का एज गैप है। लेकिन क्रिस्टल ने पूरे परिवार के साथ बढ़िया तालमेल बिठा लिया। क्रिस्टल का पिछले रिश्ते से एक 10 साल का बेटा भी है।

Read More: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन का बड़ा आरोप, हुंकार रैली में 5-5 सौ रुपए देकर बुला रही भाजपा 

एक वीडियो में क्रिस्टल कहती हैं- वह ‘कूल मदर’ बनना पसंद करती हैं। फ्रेंकी बिल्कुल वैसी बेटी है जिसका मैंने सपना देखा था। एक अन्य TikTok पोस्ट में, क्रिस्टल ने कहा- मैंने वाशिंगटन डीसी के लिए उड़ान भरी। 24 घंटे की यात्रा की, क्योंकि मेरी सौतेली बेटी ने कहा है कि वह उसे याद कर रही है। इसलिए मैं उससे मिलने जा रही हूं।

 

 

 
Flowers