Son killed father

व्यापार करने के लिए बेटे ने पिता से की डिमांड, जानें ऐसा क्या हुआ जिसके बाद बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

Son killed father व्यापार करने के लिए बेटे ने पिता से की थी पैसों की डिमांड, पैसा नहीं मिलने पर बेटे ने पिता को उातारा मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 10, 2022/3:45 pm IST

Son killed father: सागर। कहा जाता है न बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपया। ये कहावत आए दिन सच साबित होती दिखाई दे रही है। सागर से रिश्तों के शर्मसार करने वाला मामला सामने  या है यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की रॉड से मारकर हत्या कर दी। पैसे के लिए बेटे ने अपने पिता को रॉड से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया।

व्यापार के लिए मांग थे पैसे

Son killed father: घटना बुधवार की दरमियानी रात की है जहां देवरी के श्री राम नगर कॉलोनी में रहने वाले 56 साल के अशोक सोनी से उनका बेटा जबलपुर में धंधा करने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। लेकिन अशोक सोनी के द्वारा उसे पैसे नहीं दिए गए जिसके बाद दोनों के बीच में कहासुनी हुई और आरोपी बेटे अमित ने रॉड से हमला कर पिता अशोक सोनी की निर्मम हत्या कर दी।

घर पर अकेले थे बेटा और पिता

Son killed father: जानकारी के अनुसार आरोपी अमित अपनी मां और पत्नी के साथ जबलपुर में रहता है वह बुधवार को ही जबलपुर से देवरी लौटा था। जहां उसकी मां और पत्नी बेटे के ससुराल बिछुआ गांव चली गई थी। घर पर पिता और बेटा अकेले थे, पैसों को लेकर इनके बीच में अक्सर कहासुनी हुआ करती थी। लेकिन यह कहासुनी बुधवार की रात इतनी बड़ी कि बेटा बाप को मारने पर उतारू हो गया और उसने किया भी वही, पिता को हमेशा के लिए ठिकाने लगा दिया।

आरोपी बेटा हुआ गिरफ्तार

Son killed father: सूचना मिलते ही देवरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पत्नी के बयानों के आधार पर बेटे के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। यहां कलयुगी बेटे से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में थाना प्रभारी आशीष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचनामा कार्रवाई के बाद मामले में मर्ग कायम किया गया है और आगे की जांच जाकरी है।

ये भी पढ़ें-  मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर सस्पेंस खत्म, उपचुनाव के लिए सपा ने पूर्व सांसद को बनाया उम्मीदवार 

ये भी पढ़ें- नहीं कराई शादी तो बेटे ने मां के साथ ही किया ये काम, जानकर शर्म से झुक जाएगा सिर 

ये भी पढ़ें- भरोसा जीतकर छोटू ने पड़ोसी की 5 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, दुकान पर आई थी आटा लेने 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें