Any girl will easily impressed to in these 4 ways

इन 4 तरीकों से कोई भी लड़की आसानी से हो जाएगी इंप्रेस! मनोवैज्ञानिकों ने सुझाए आसान टिप्स

इन 4 तरीकों से कोई भी लड़की आसानी से हो जाएगी इंप्रेस! Any girl will easily impressed to in these 4 ways

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 16, 2022/6:07 pm IST

नई दिल्लीः Any girl will easily impressed आज के दौर में स्कूल से ही लड़के अपने लिए गर्लफ्रेंड या पार्टनर ढूंढ़ने लगते हैं। जिनमें कुछ लड़के लड़कियों को पटाने या कहें कि इंप्रेस करने में कामयाब हो जाते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग होते है जो लाख कोशिश करने के बाद भी परफेक्ट पार्टनर नहीं तलाश पाते हैं। अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उसे अपने बिहेवियर से इंप्रेस करना चाहते हैं तो रिलेशनशिप एक्सपर्ट किम्बर्ले मॉफिट के चार आसान ट्रिक्स से इसे पॉसिबल बना सकते हैं।

Read more : बड़ी खबर! 14 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता खत्म, HC के आदेश के बाद नर्सिंग काउंसिल ने की घोषणा 

Any girl will easily impressed मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम्बर्ले मॉफिट ने अपने ऑफिशियल टिकटॉक अकाउंट @ask_kimberly पर एक वीडियो के माध्यम से इन आसान टिप्स की जानकारी दी है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि इन टिप्स के पीछे वैज्ञानिक कारण भी हैं, जो सामने वाले के दिल में आपके लिए भावनाएं उभारने की कोशिश करता है। तो चलिए जानते है उनके टिप्स के बारे में …

Read more : यहां होली में दामाद को गधे पर बिठाकर घुमाया जाता है पूरा गांव, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

पहला टिप्स- उन्होंने बताया कि यदि आपको कोई पसंद हैं, तो इस बारे में उन्हें जरूर बताएं। उस शख्स को आप अपना स्पेशल कनेक्शन महसूस कराएं।

दूसरा टिप्स- आपको जब भी मौका मिले, सामने वाले से एक-दूसरे की समानताओं पर बात करें। इससे सामने वाला आपको खुद की ही तरह देखना शुरू कर देगा।

Read more : Russia Ukraine Peace Deal: यू्क्रेन और रूस के बीच जंग होगी खत्म? रूसी विदेश मंत्री ने कहा कुछ समझौतों पर बनी सहमति 

तीसरा टिप्स- आप अगर हमेशा मेकअप में अपने पसंद से मिलती हैं तो कभी-कभी अपनी नेचुरल लुक के साथ भी उनसे मिलें। अपने पसंद के लड़के को आप अपनी नेचुरल स्किन भी देखने दें, इससे वह आपके साथ कम्फर्ट महसूस करेगा।

चौथा टिप्स- आप अपने पसंद को यह भी बताएं कि आपकी दिलचस्पी दूसरे लड़कों में भी है। ऐसा करने से उसकी ‘प्रोटेक्टिव इंस्टिक्ट’ जागेगी और वह आपके साथ रिश्ता बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

 
Flowers