Billionaire Girl Marry with Driver to See Performance in Car

कार में परफॉर्मेंस देख ड्राइवर पर फिदा हुई करोड़पति युवती, रचा ली शादी, बताया उन पलों का अहसास

Billionaire Girl Marry with Driver प्यार किसी से सोच समझकर नहीं किया जाता है, वो तो दो दिलों का मेल है बस हो जाता है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 3, 2022/12:35 pm IST

नई दिल्ली: Billionaire Girl Marry with Driver न उम्र की सीमा हो न जन्म का बंधन…ये गजल को अपने कई बार सुना होगा और असल जिंदगी में ऐसा होते भी देखा होगा। वैसे देखा जाए तो ये कहा जाता है कि प्यार किसी से सोच समझकर नहीं किया जाता है, वो तो दो दिलों का मेल है बस हो जाता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Read More: चुनाव आयोग प्रेस कॉन्फ्रेंस, गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान, 1 और 5 दिसंबर को होगी वोटिंग, 8 दिसंबर को परिणाम आएंगे सामने

Billionaire Girl Marry with Driver दरअसल एक करोड़पति युवति को अपने ही ड्राइवर से प्यार हो गया और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। बताया जा रहा है कि ये मामला पाकिस्तान का है। हैरानी की बात तो ये है कि युवती को ड्राइवर का न तो कद काठी और रंग पसंद आया बल्कि उसे ड्राइवर का कार चलाना भा गयर और इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली।

Read More: छह राज्यों की सात सीट के लिए मतदान जारी, इन नेताओं के बीच कांटे की टक्कर… 

मिली जानकारी के अनुसार युवती ड्राइविंग सीखने जाती थी, जहां उसे एक मेल ड्राइवर ट्रेनिंग दे रहा था। युवती ने बताया कि जब वो गेयर बदलता था तो उसका लुक बहुत आकर्षक लगता था। जब-जब ड्राइवर गेयर चेंज करता, तब-तब उसे उसका हाथ पकड़ने का मन करने लगता। बस उसके इसी अंदाज पर महिला फिदा हो गई और उसने अपने प्यार का इजहार कर दिया।

Read More: कांग्रेस नेताओं को विधानसभा चुनाव के टिकट के लिए देना होगा 2 लाख रुपए, यहां के पीसीसी चीफ का बड़ा बयान

वहीं, युवती से जब पूछा गया कि वो अपने पति के लिए कौन सा गाना डेडिकेट करेंगी, तो उन्होंने भारतीय गाना- हम तुम एक कमरे में बंद को गुनगुना दिया। तब पति ने बताया कि जिस कार से महिला ड्राइविंग सीखती थी, वो भी अब खो चुकी है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers