BOY reached gym first time in his life he climbed on treadmill pants came off

जिंदगी में पहली बार जिम पहुंचा ये लड़का, ट्रेडमिल पर चढ़ते ही उतर गया पैंट, देखें ये मजेदार VIDEO

FUNNY VIDEO: FUNNY  Video: इंटरनेट पर हर रोज कोई न कोई फनी वीडियो मिल जाते हैं। इंटरनेट पर इस तरह के वीडियोज की भरमार है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 4, 2022/3:05 pm IST

FUNNY  Video: इंटरनेट पर हर रोज कोई न कोई फनी वीडियो मिल जाते हैं। इंटरनेट पर इस तरह के वीडियोज की भरमार है। इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपके आप हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक युवक पहली बार जिम गया होता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : रोमांचित कर देगी ‘आश्रम सीजन 3’ की स्टोरी, बॉबी का ऐसा रोल देख पिता धर्मेंद्र शरमा जाए, ईशा और बबीता ने दिए भर भर के इंटीमेट सीन्स… 

वक पहली बार जिम जाकर सीधे ट्रेडमिल पर पहुंच जाता है, इसके बाद वह ट्रेडमिल को फुल स्पीड में करके उस पर भागने के लिए चढ़ता है। उसे पता नहीं होता है कि ट्रेडमिल पर कैसे भागते हैं, इसलिए वह पहले ट्रेडमिल के दोनों तरफ पैर करके खड़ा हो जाता है। इसके बाद ट्रेडमिल को फुल स्पीड में चला देता है। जब ट्रेडमिल पूरी तेजी पकड़ चुका होता है तो युवक अपने पैर उस पर रखता है। इसके बाद जो होता है, वो हैरान करने के साथ-साथ हंसाने वाला भी है। युवक तेज गति से चल रहे ट्रेडमिल पर अपने पैर रखता है और धड़ाम से नीचे गिर जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NextLevel Fit | Fitness App (@nextlevelfitapp)

Read more : मां पार्वती की अवतार है ये महिला! भगवान शिव से करना चाहती है विवाह 

वीडियो यहीं खत्म नहीं होता। आप देख सकते हैं कि ट्रेडमिल से रगड़ खाकर उसकी पैंट उतर जाती है। वीडियो में यह नजारा काफी फनी लगता है। वीडियो को nextlevelfitapp नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।