Bride Groom for marriage

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने हुक्का पीकर एक दूसरे को किया Kiss, वीडियो देखकर लोग बोले- हद है यार

दुल्हन जोर-जोर से कश लेती है और फिर वह लगभग दूल्हे को चूमते हुए धुआं छोड़ देती है! Bride Groom for marriage

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 04:40 PM IST, Published Date : December 6, 2022/4:39 pm IST

नई दिल्ली: Bride Groom for marriage शादी का हर एक पल युवक-युवती दोनों के लिए बेहद खास होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन जितनी मेहनत करते हैं उतनी ही मेहनत परिवार के लोग भी करते हैं। लेकिन शादी के लम्हों को खास बनाने के चक्कर में कई बार ऐसा कांड हो जाता है, जो हमेशा के लिए यादों में बस जाता है भले ही वो बुरा पल क्यों न हो। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हा-दुल्हन ऐसा कर गए जो वायरल हो गया।

Read More: मां ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रखा था खुद का न्यूड वीडियो, बेटी ने कर दिया वायरल, रिश्तेदारों के पास पहुंचा MMS

Bride Groom for marriage वीडियो में एक खूबसूरत मैरून और पीच लहंगा पहने एक दुल्हन स्टेज पर सूट पहने दूल्हे के बगल में खड़ी दिखाई दे रही है। मंच पर एक बड़ा सा हुक्का भी रखा जाता है, जिससे दुल्हन जोर-जोर से कश लेती है। फिर वह लगभग दूल्हे को चूमती है और अपने होठों को दूल्हे के पास लाकर और उसके मुंह में धुआं उड़ाकर हुक्का का धुआं देती है।

Read More: 40 साल की उम्र में बच्चे पैदा करने का ‘मुस्लिम फॉर्मूला’, मौलाना के इस बयान पर सियासी गलियारों में मचा बवाल

इस वीडियो को ‘laiba._waseem’ नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को 62k से अधिक बार देखा जा चुका है और 2200 से अधिक लाइक्स मिले हैं। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस वीडियो पर कमेंट कर दूल्हा-दुल्हन को ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Laiba Waseem (@laiba._waseem)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक