bride groom Seven round Friend joked during

सात फेरे लेते वक्त दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा काम, सुनकर पिता का चढ़ा माथा

सात फेरे लेते वक्त दूल्हे के दोस्त ने किया ऐसा काम, सुनकर पिता का चढ़ा माथा! bride groom Seven round Friend joked during

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 18, 2022/9:02 pm IST

नईदिल्ली। bride groom Seven round शादी में दूल्हे के दोस्त काफी एंजॉय करते है। वो चाहे डांस करना हो या कुछ और। दोस्त के बिना दूल्हे को भी अकेला पन और सुना सुना लगता है। किसी शादी में माता पिता का होना जितना बेहद जरूरी है उतना ही दोस्तों का होना जरूरी होता है। वैसे तो दोस्त सुख दुख के साथी तो होते ही है। शादी में माहौल बनाने के लिए दोस्तों का होना बेहद जरूरी है। नहीं तो पूरा शादी फीका पड़ जाता है। दोस्त किसी भी मामले में खिचाई करते रहते है। वो किसी भी समय मजाक करते रहते है। ऐसा ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शादी के दौरान दोस्त हंसते हुए नजर आ रहे है।

Read More: अगर आप भी है अपने शत्रु से परेशान, तो करें कालभैरव की पूजा के साथ यह पाठ… 

bride groom Seven round दरअरसल, दूल्हा दुल्हन के साथ मंडप पर फेरे ले रहा होता है। वहीं दूसरी ओर उनके दोस्त मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे है। बॉलीवुड फिल्म ’प्यार का पंचनामा’ का मशहूर डायलॉग ’बंध गया पट्टा, देखो बंध गया पट्टा’ गाना गाने लगे। इस माहौल को देख शादी में आए मेहमान भी काफी हंसने लगे। वहीं दूल्हे के पिता वहां मौजूद थे और वो उन लोगों को ऐसी बात बोली जिससे किसी की भी हंसी नहीं रुका। दूल्हे के पिता ने दोस्तों को एक बात कही कि यह जो बातें बोल रहे हो, वहीं बोल रहे हैं जिनकी शादी अभी तक नहीं हुई है।

Read More: महिला असिस्‍टेंट प्रोफेसर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीर, गंवानी पड़ी नौकरी, आया 90 करोड़ का नोटिस

वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद काफी जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ’कभी-कभी नहीं, हर रोज मिली जिंदगी से हर एक मौज मिली, बस एक सच्चा दोस्त मांगा था जिंदगी से, मुझे तो फौज मिल गई.’ इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers