Bride Refuses to Marry After see to Groom Face on Wedding Stage

दूसरे फेरे के दौरान दुल्हन को दूल्हे में दिखी ये खामी, मेहमानों के सामने ही रिश्ता तोड़ने का किया ऐलान

दूसरे फेरे दौरान दुल्हन को दूल्हे में दिखी ये खामी : Bride Refuses to Marry After see to Groom Face on Wedding Stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 8, 2022/10:09 pm IST

इटावाः Bride Refuses to Marry on Wedding Stage उत्तर प्रदेश के इटावा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने दो फेरे लेने के बाद शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन को दूल्हा पसंद नहीं आया तो उसने इतना बड़ा फैसला लिया और शादी आगे नहीं हो सकी। हालांकि इस दौरान दुल्हन को मनाने की खूब कोशिश हुई लेकिन दुल्हन नहीं मानी और वापस मंडप में नहीं आई।

Read more :  अमरनाथ हादसे में अब-तक 15 लोगों की मौत, बोर्ड ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Bride Refuses to Marry on Wedding Stage मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना इटावा के भरथना क्षेत्र में गुरुवार को हुई, जब रवि यादव नाम के दूल्हे से दुल्हन नीता यादव शादी करने वाली थी। शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और मामला तब गंभीर हो गया जब दोनों ही पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने के लिए शादी के मंडप में पहुंचे। जैसे ही दूल्हा और दुल्हन ने दो फेरे लिए तो नीतू आगे बढ़ने से रुक गई और यह ऐलान किया कि वह इस शादी को नहीं कर सकती और वह शादी को तोड़ रही है। उसने आरोप लगाया कि उसने पहले दूल्हे को नहीं देखा था, जिससे वह शादी कर रही थी। उसने यह भी कहा कि दूल्हे का रंग उसकी पसंद के हिसाब नहीं है, बल्कि बहुत गहरा है। दुल्हन ने तुरंत ही मंडप छोड़ दिया और अपने परिवार के सदस्यों द्वारा समझाने पर भी नहीं लौटी।

Read more : 33 महीने की सैलेरी को लौटाने के बाद प्रोफेसर ने विश्वविद्यालय सचिव को लिखा पत्र, कहा मैं अपने सभी …

समझाने के बावजूद भी नहीं मानी दुल्हन

शादी के लिए दुल्हन के घरवाले उसे 6 घंटे तक समझाते रहे, जिसके बाद बिना शादी किए दूल्हा बारात लेकर वापस जाने को तैयार हो गया। दूल्हे के पिता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दुल्हन को गिफ्ट में दिए गए लाखों रुपए की ज्वेलरी उन्हें वापस नहीं किए गए। इतना ही नहीं, दूल्हे यह भी कहा कि इस घटना के बाद से उसकी जान की भी खतरा है। दूल्हे ने कहा कि लड़की और उसका परिवार मुझसे मिलने के लिए कई बार आया। हालांकि, मुझे यह नहीं मालूम कि उसने अचानक से अपना मन क्यों बदला। इस घटना से में बेहद ही आहत हूं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers