bride search on google such thing

पति के नहीं रहने पर ऐसी अजीबोगरीब चीजें सर्च करती है नई नवेली दुल्हन, जानकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

पति के नहीं रहने पर ऐसी अजीबोगरीब चीजें सर्च करती है नई नवेली दुल्हन! bride search on google such thing

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 29, 2022/6:32 pm IST

नईदिल्ली। bride search on google आज कल लोग किसी भी चीज की जानकारी लेने के लिए सबसे पहले मोबाइल पर गूगल का इस्तेमाल करते है। वहीं मोबाइल लोगों के जीवन का एक हिस्सा बन चुका है। किसी भी चीज के बारे में अगर जानना होता है तो लोग सबसे पहले गूगल का इस्तेमाल करते है। गूगल हमारा काम चंद मिनटों में ही आसान कर देता है। वहीं दुनियाभर के कई लोग अपनी जिंदगी से जुड़े सवाल का जवाब भी गूगल से निकालते है। इनमें निजी जिंदगी से जुड़े मामले भी शामिल हैं।

Read More: CM भूपेश बघेल बोले- BJP अपना देखें, कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है… कौशिक के बयान पर कही ये बात

bride search on google वहीं एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सबसे ज्यादा गूगल में नई नवेली दुल्हन सर्च करती है। शादी के बाद वो अक्सर क्या क्या चीजें सर्च करती है रिपोर्ट में बताया गया है। आइए जानते है आखिर नई नवेली दुल्हन क्या सर्च करती है।

Read More: मॉल में नमाज पढ़ने के बाद बवाल, अब प्रबंधन ने लिया ये बड़ा फैसला

पति को खुश करने के तरीके

कोई भी लड़की जब शादी होकर जाती है तो वो अपने पति के सामने किसी भी बात को खुलकर नहीं बोल पाती। मायके से ससुराल जाने के बाद लड़की की काफी चीजे बदल जाती है। वो डरी हुई रहती है कि मुझसे कोई प्रकार से गलती न हो ताकी उसका पति उसे डांटे। ऐसे में नई नवेली दुल्हन गूगल पर पति को खुश करने के तरीके सर्च करते है।

Read More: जब सड़क पर लड़कियों के कपड़े पहनकर निकले तीन लड़के, देखकर पब्लिक हुई हैरान 

पति को खाने में क्या पसंद है

जब लड़की शादी होकर ससुराल जाती है तो उसके लिए सब चीजें नई होती है। ऐसे में नई नवेली दुल्हन को अपने पति के लिए खाना और ब्रेक फास्ट में उन्हें क्या पसंद है। ये चीजों से वो अंजान रहती है। ऐसे में नई नवेली दुल्हन गूगल पति को क्या खाने में क्या पसंद है ये सारे चीजे सर्च करती है।

Read More: आखिरकार भारत के आगे झुका पाकिस्तान, खाने-पीने के पड़े लाले तो फैलाया हाथ, पढ़े पूरी खबर 

परिवार के लोगों को खुश कैसे करें?

नई नवेली दुल्हन किसी भी से बात करने के लिए थोड़ा अटपटा लगाता है। शादी होकर ससुराल जाती है तो घर का जिम्मेदारी पूरे उसके उपर रहती है। ऐसे में वो गूगल पर परिवार सर्च करती है कि परिवार को कैसे खुश करें?

Read More: जब सड़क पर लड़कियों के कपड़े पहनकर निकले तीन लड़के, देखकर पब्लिक हुई हैरान 

पति का दिल कैसे जीतें?

पार्टनर से अच्छे संबंधों के लिए महिलाएं अपने पति का दिल जीतने की कोशिश करती हैं। नई-नवेली दुल्हन इस बात को गूगल पर खूब सर्च करती हैं कि वो अपने पति का दिल कैसे जीत सकती हैं?