Bride Shoked On Frist Night Of wedding after Knowing the truth of Groom

शादी की पहली रात दुल्हन के अरमानों पर फिर पानी, पति की सच्चाई जानकर सन्न रह गई पत्नी, जाने क्या है पूरा मामला

Bride Shoked On Frist Night Of wedding after Knowing the truth of Groom: शादी की पहली रात दुल्हन के अरमानों पर फिर पानी, पति की सच्चाई जानकर..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 5, 2022/4:07 pm IST

Frist Night Of Wedding : नई दिल्ली। अपनी शादी को लेकर हर लड़की के कुछ सपने होते हैं। अपने पति और ससुराल वालों को लेकर एक लड़की बहुत कुछ सोचती है। शादी से पहले पति के संग प्यार करने से लेकर ससुरालवालों से प्यार पाने की उम्मीद एक लड़की की आंखों में बसी होती है। लेकिन शादी की पहली रात ही नई नवेली दुल्हन के सारे अरमानों पर पानी फिर जाता है। एक पत्नी को कैसा लगा होगा जब उसे ये पता चला होगा कि उसका पति नपुंसक है। इसका मतलब उसका पति उसके साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बना पाएगा।

Read More : यहां बेटी-दामाद को शारीरिक संबंध बनाते हुए देखती है मां, माना जाता है बेहद शुभ

पति नहीं बना पाएगा संबंध

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कहानी उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर की है। यहां सदर बाजार में रहने वाले युवक की शादी 5 जून को हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी में उसे दहेज के 10 लाख रुपए भी मिले थे। लेकिन दुल्हन को पता नहीं था कि जिसके साथ वो सात फेरे ले रही है वो नपुंसक है। शादी की पहली रात यानी सुहागरात के दिन ये सच्चाई लड़की को पता चली। अपने पति की सच्चाई जानकर पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद अगले दिन विवाहिता ने ये बात अपनी ननद को बताई। जैसे ही उसने ये बात बताई उसपर ससुरालवालों का अत्याचार करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं ससुराल वालों ने नवविवाहिता को धमकी दी गई कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो जान से मार दी जाएगी। जिसकी वजह से वो चुप रही।

Read More : देवर की शादी में सबके सामने स्टेज पर चढ़ गई भाभी और करने लगी…. तेजी से वायरल होने लगा वीडियो

लड़की ने घरवालों को बताई पूरी कहानी

Frist Night Of Wedding : इस घटना के बाद जब लड़की अपने मायके गई तो ये बात अपने परिवारवालों को बताया। जिसके बाद 16 जून लड़की ने थाने में पहुंचकर पति,ससुर, ननद और देवर समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके साथ ही लड़की ने पति पर आरोप लगाते हुए बताया कि ससुरालवालों ने छल कपट के साथ कुछ बाचों को छुपाकर ये शादी की। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। मुंह नहीं खोलने की धमकी दी गई थी। वहीं, पुलिस ने धोखाधड़ी और दहेज उत्पीड़न समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Read More : चलती बस में महिला यात्री से गैंगरेप, फिर बाकी यात्रियों के साथ किया काम… आरोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers