शादी के विज्ञापन में वधू के लिए ब्रा और कमर का साइज भी बताया, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

शादी के लिए विज्ञापन में बधू के ब्रा और कमर का साइज भी बताया, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Edited By: , November 25, 2021 / 12:54 PM IST

bride’s bra and waist size in the advertisement : नई दिल्ली। शादी के लिए पार्टनर की तलाश के लिए लोग कई प्रकार के माध्यमों का सहारा लेते हैं। रिश्तेदार, जान पहचान वाले से लेकर लोग विज्ञापनों का भी सहारा लेते हैं। मैट्रोमोनियल साइट इस वक्त चलन में है और लोग इस पर जीवनसाथी की तलाश करते हैं। ऐसे ही एक मैट्रोमोनियल साइट पर एक विज्ञापन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और यह काफी बेतुका और आपत्तिजनक भी है।

read more: गैस रिसाव के कारण आंख में जलन होने की शिकायत पर पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया
ज्यादातर देखा जाता है कि वर- वधू की तलाश के लिए आमतौर पर विज्ञापनों में लोग पतली, लंबी, गोरी आदि ऐसी डिमांड करते हैं। लेकिन एक शख्स ने ऐसी आपत्तिजनक डिमांड कर दी जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। एक शख्स ने मैट्रोमोनियल साइट पर दुल्हन की तलाश में उसकी उम्र का उल्लेख करने के अलावा भावी दुल्हन कैसी होनी चाहिए उसने ब्रा के आकार, कमर के आकार और यहां तक कि अपने संभावित साथी के पैरों के आकार का भी उल्लेख किया।

 

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

 

 

read more: कर्मचारियों को हफ्ते में 3 दिन मिलेगी छुट्टी, काम के घंटे भी किए कम, इस कंपनी ने उठाया कदम
वजन और ऊंचाई के साथ ही यह भी लिखा कि मजे में रहें लेकिन जमीन से जुड़े रहें। मैनीक्योर/पेडीक्योर करें और अपने आप को काफी साफ रखें। बेटरहाफ डॉट एआई (Betterhalf.ai)नाम की वेबसाइट पर इस शख्स ने विज्ञापन दिया है। इस विज्ञापन को लोगों ने ट्विटर पर भी शेयर किया है और अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। बेटरहाफ मैट्रिमोनी पर पोस्ट विज्ञापन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। एक यूजर ने कहा ये लड़का लेडीज टेलर है या क्या?

दो दिन से लापता हॉस्पिटल संचालक का नहीं मिला सुराग, पुलिस तलाश में जुटी