brother sister marry

8 सालों से निभा रही थी भैया का रिश्ता, अब उसी भाई से बहन ने रचाई शादी!

8 सालों से निभा रही थी भैया का रिश्ता, अब उसी भाई से बहन ने रचाई शादी, एक बच्चे भी कर लिए पैदा! brother sister marry brother married ssister

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 07:56 PM IST, Published Date : April 13, 2023/7:54 pm IST

नई दिल्ली। brother sister marry भाई बहन का रिश्ता पवित्र माना जाता है। दोनों के बीच खून का रिश्ता होता है और ये सभी जानते हैं कि भाई कभी अपने बहन का पति नहीं बन सकता और कभी ऐसा होता भी नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जो इन दिनों चर्चा में है।

Read More: असद अहमद की कहानी, बड़े भाइयों के जेल जाने के बाद असद ने संभाला था गैंग, महंगे फोन-घड़ियों का था शौकीन 

brother sister marry दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की ने बताया कि उसने एक व्यक्ति से शादी कर ली है, जिसे वो पिछले 8 सालों से भैया मानती थी, लेकिन अब वो अपने ही भैया से शादी कर ​ली है। लड़की ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया है। लोग उनका वीडियो देखकर अब ट्रोल करने लगे है।

Read More: सीएम बसवराज बोम्मई के उड़ान भरने से पहले हेलीपैड में लगी आग, मची अफरातफरी

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम यूजर विनी और जय पति पत्नी है। उनका एक इंस्टाग्राम अकाउंट है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनके लंबे रिश्ते के बारे में महिला ने बताया है।

Read More: ‘असद अहमद का एनकाउंटर फर्जी, पुलिस अपनी कुर्सी बचाने सरकार के दबाव में’, जाने किस नेता ने उठाएं मुठभेड़ पर सवाल

लड़की ने वीडियो में बताया कि वो 8 सालों तक लड़के को भैया बोला करती थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वो उम्र में उससे बड़ा था और रिश्ते में भैया लगता था। पर दोनों ने अब शादी कर ली है और उनके एक बच्चे भी है। वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी खास लग रही है। पर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।

brother married ssister

Read More: दो हफ्ते पहले ही घोषित हुआ स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश, यहां सरकार ने जारी किया आधिकारिक नोटिस 

वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो को 49 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि ये तो भैया से सैयां बना दिया। वहीं एक ने कहा कि ये भैया से सैयां तक का सफर है। पर बहुत से लोग आपत्तिजनक बातें भी लिख रहे हैं। ऐसे लोगों को समझाते हुए कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि वो रिश्ते से भाई-बहन नहीं लगते होंगे, सिर्फ बड़े होने के नाते लड़की, लड़के को भैया बोलती होगी, ऐसे में उनकी शादी में कुछ भी गलत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vini & Jai (@viniandjai)