Couple Started Romance at coconut water shop, video viral in social media

अचानक परवान चढ़ा इश्क, नारियल पानी की दुकान पर ही रोमांस करने लगा कपल, वीडियो हुआ वायरल

नारियल पानी की दुकान पर ही रोमांस करने लगा कपल : Couple Started Romance at coconut water shop, video viral in social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : August 10, 2022/8:10 pm IST

Couple Started Romance  ये सही है कि प्यार पर किसी का जोर नहीं चलता है। लेकिन प्यार की एक मर्यादा होती है जिसे निभाना पड़ता है। लेकिन कई कपल प्यार में इस तरह बेकाबू हो जाते हैं कि वो अपनी सीमा को भूल जाते हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते है। इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल नारियल पानी की दुकान रोमांस करते नजर आ रहे है।

Read more : Whatsapp में बड़ा बदलाव, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा, इन यूजर्स को होगी परेशानी

Couple Started Romance  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल नारियल पानी की दुकान आए रहते है। इसके बाद दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ जाता है कि दोनो दुकान पर ही रोमांस करने लगते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की लड़के को पहले अपनी ओर पहले खीचता है और फिर किस करने लग जाता है। इस पूरे माजरे का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को इस लिंक पर देखा जा सकता है।

Read more : सरकार ने दी गौतम अडानी को जेड कैटेगरी की सुरक्षा, IB ने बताया था जान का खतरा

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे खूब शेयर कर रहे हैं। इसी वीडियो को अभी तक 288k लोगों ने लाइक किया है। 2200 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। हालांकि ये वीडियो कब की और कहा कि है इसका खुलासा नहीं हुआ है। आईबीसी 24 भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 
Flowers