Desi Sexy Video Hd Couple Romance Viral Video Kissing Sexy Video

Romance Video : सीट पर युवक और टंकी पर लड़की… चलती बाइक पर कपल ने किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

सीट पर युवक और टंकी पर लड़की..चलती बाइक पर कपल ने किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस: Desi Sexy Video Hd Couple Romance Viral Video Kissing Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 11:40 PM IST, Published Date : May 25, 2024/11:19 pm IST

कोटा : Desi Sexy Video Hd इश्क के चक्कर में पड़े युवक और युवतियों के बीच रोमांस का नया ट्रेंड चल पड़ा है। सड़कों पर युवक और युवतियां चलती बाइक रोमांस पर रोमांस करने लगे है। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो सामने आते रहते है। ऐसा ही एक मामला अब राजस्थान के कोटा से सामने आया है। एक कपल हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक पर बैठकर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है। दोनों खुल्लम-खुल्ला रोमांस कर रहे हैं। इस पूरे माजरे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : Video: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा इस हाल में आई नजर, दिशा पटानी के पूर्व बॉयफ्रेंड के साथ… 

Desi Sexy Video Hd कोटा में एक चलती बाइक पर सवार कपल का वीडियो एनएच 52 यानी कोटा बूंदी हाइवे का बताया जा रहा है। तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी लड़की लड़के को कसकर पकड़कर बैठी है। हद तो यह हो गई पास में चल रहे तेज रफ्तार में ही एक ट्रक को ओवरटेक तक कर दिया।। वीडियो सामने आने के बाद शिक्षा नगरी कोटा की छवि खराब करने को लेकर लोगों ने भी नाराजगी जाहिर की है।

Read More : Hindi Sexy Video: कैमरे के सामने हॉट ड्रेस में नजर आई देसी भाभी, सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल 

इधर मामले पर पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए नंबर प्लेट के जरिए तस्दीक करते हुए कपल तक पहुंची। पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए उन्हें दबोच लिया। इसके बाद अब माफीनामें का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल आरोपी कान पकड़कर माफी मांगते दिख रहे हैं। आरोपी मोहम्मद वसीम माफ़ी मांगता हुआ कह रहा है कि हमने बाइक पर अश्लील हरकत और अपनी जान जोखिम में डालकर गलत कृत्य किया है। भविष्य में ऐसी गलती नहीं करेंगे। हम लोगों से भी अपील करते हैं कि ऐसा कृत्य कभी ना करें। ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई होती है, जैसा हमारे साथ हो रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो