Video: Hardik Pandya's wife Natasha with Disha Patani's ex-boyfriend

Video: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा इस हाल में आई नजर, दिशा पटानी के पूर्व बॉयफ्रेंड के साथ…

Hardik Pandya's wife Natasha: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा को आज अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ देखा गया है। अलेक्जेंडर एलेक्स भी सर्बिया से हैं और एक जिम ट्रेनर और दिशा पटानी के पूर्व बॉयफ्रेंड हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 10:41 PM IST, Published Date : May 25, 2024/10:40 pm IST

मुंबई: Hardik Pandya’s wife Natasha with Disha Patani’s ex-boyfriend तलाक की अटकलों के बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा को आज अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ देखा गया है। अलेक्जेंडर एलेक्स भी सर्बिया से हैं और एक जिम ट्रेनर और दिशा पटानी के पूर्व बॉयफ्रेंड हैं। किसी के जीवन में इन जिम ट्रेनर की एंट्री से चीजें हमेशा गड़बड़ और जटिल हो जाती हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तलाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविच से तलाक ले रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से इस संबंध में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन इस बीच हार्दिक की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसके बाद इन कयासों को और हवा मिल गई है।

Hardik Pandya Natasa Divorce Reason दरअसल हार्दिक पांड्या से अनबन की खबरों के बीच नताशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिनपर फैंस की नजरें टिक गईं। एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या ने तलाक की अफवाहों पर तो कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने दिन का अपडेट जरूर दे दिया है। वह फैंस को सेल्फ केयर के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं।

IBC24 इस खबर की पुष्टि नहीं करता है, ये खबरें सिर्फ कयासों पर आधारित है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो