Diesal Paratha Viral Video

Diesal Paratha Viral Video : क्या आप भी खाना चाहते है डीजल पराठा? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो, जानें इसको बनाने की असली वजह..

Diesal Paratha Viral Video: आलू की स्टफिंग भरने के बाद वो टीन से काफी अधिक मात्रा में तेल इसके ऊपर डाल देता है और पराठा बनाता है।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 04:18 PM IST, Published Date : May 15, 2024/4:18 pm IST

Diesal Paratha Viral Video : सोशल मीडिया पर खाने के कई वीडियो वायरल होते है। जिनको बनाने की विधि एकदम अतरंगी होती है। देश में कई लोग नास्ते में पराठा खाना पसंद करते है लेकिन क्या हो जब आपका डीजल का पराठा सर्व किया जाए। दरअसल, सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो एक ढाबे कहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये परांठा डीजल में बनाया जा रहा है। इस वीडियो में आलू की स्टफिंग भरने के बाद वो टीन से काफी अधिक मात्रा में तेल इसके ऊपर डाल देता है और पराठा बनाता है।

read more : Pirul Lao-Paise Pao Campaign: जंगल की सूखी पत्तियां बेचने के लिए हो जाओ तैयार, 50 रुपए किलो में खरीदेगी सरकार… 

Diesal Paratha Viral Video : वीडियो में पराठा बनाने वाला फूड ब्लॉगर से कहता है ये डीजल पराठा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए और ढाबे के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली। अब इस ढाबे की मालिक ने इस मामले में सफाई दी है।

आखिर क्या है इस डीजल पराठे का सच?

वायरल वीडियो के बीच ढाबे के मालिक ने वायरल डीजल पराठा के दावों का खंडन किया है। एएनआई के मुताबिक ढाबे के मालिक चन्नी सिंह ने कहा कि हम न तो ‘डीजल पराठा’ जैसी कोई चीज बनाते हैं और न ही ग्राहकों को ऐसी कोई चीज परोसते हैं। एक ब्लॉगर ने वह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया था।

यह सामान्य सी बात है कि कोई भी इस तरह का पराठा तैयार नहीं करेगा। पराठे को डीजल में नहीं पकाया जाता। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वीडियो कैसे वायरल हो रहा है, मुझे इसके बारे में कल ही पता चला।

चन्नी ने कहा कि इस वीडियो को संबंधित ब्लॉगर ने हटा दिया है और लोगों से माफी भी मांगी है। ढाबे मालिक ने कहा कि हम केवल खाद्य तेल का उपयोग करते हैं यहां लोगों को स्वच्छ भोजन उपलब्ध कराया जाता है। हम यहां से लंगर की आपूर्ति भी करते हैं। हम लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं करते।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers