Famous singer Cher and music producer Alexander Edwards romance

40 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर पर आया 76 साल की मशहूर सिंगर का दिल, पहले भी रह चुके हैं चार ब्वॉयफ्रेंड

Famous singer Cher and music producer Alexander Edwards romance 40 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर पर आया 76 साल की मशहूर सिंगर का दिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 7, 2022/9:40 pm IST

music producer Alexander Edwards romance: नई दिल्ली। फेमस सिंगर चेर ने म्यूजिक प्रोड्यूसर अलेक्जेंडर एडवर्ड्स (AE) के साथ अपने रोमांस की पुष्टि की है। एडवर्डस और उनकी उम्र के बीच 40 साल का अंतर होने के कारण दोनों सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। सुपरहिट सॉन्ग ‘बिलीव’ की 76 वर्षीय सिंगर चेर ने वीकेंड में ट्विटर पर रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ अपने 36 वर्षीय प्रेमी अलेक्जेंडर की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह मॉडल एम्बर रोज के साथ हैं और उनका तीन साल का बेटा स्लैश भी है।

Read more: लाजवाब स्वाद के साथ भरपूर सेहत, ठंड में बढ़ी कुल्हड़ चाय की डिमांड, फायदे जानकर रह जाओगे हैरान 

हाथ में हाथ डाले आए नजर
फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, सप्ताहांत मेंदो नवंबर को वेस्ट हॉलीवुड में क्रेग के रेस्तरां में डेट नाइट पर दोनों को हाथों में हाथ डाले घूमते हुए देखा गया था। चेर ने उम्र में फासले पर टिप्पणी करने वालों को जवाब देते हुए कहा, “मैं अपना बचाव नहीं कर रही हूं। नफरत करने वाले करते रहें, इससे मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ता। हम किसी को परेशान नहीं करते।”

ट्विटर यूजर ने उठया सवाल
music producer Alexander Edwards romance: जब एक अन्य ट्विटर यूजर ने अलेक्जेंडर के मकसद और इरादों पर सवाल उठाया, तो उन्होंने जवाब दिया : “क्या आपको कुछ और करने को नहीं मिला! मुझे सदा इमोजी मत दीजिए। मुझ पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या सोचता है।” चेर ने पहले 60 वर्षीय टॉम क्रूज को डेट किया था। टॉम और चेर की उम्र में 16 साल का अंतर था। 1964 से 1975 तक सन्नी बोनो और 1975 से 1979 तक ग्रेग ऑलमैन से संगीत की दिग्गज चेर की दो बार शादी हो चुकी है।

Read more: ‘तारक मेहता…’ की ‘सोनू’ ने लगाया ग्लैमर का तड़का, रियल लाइफ में भी है बेहद हॉट 

पहले इन्हें डेट कर चुकी हैं चेर
‘इफ आई कैन टर्न बैक टाइम’ हिटमेकर के एक दोस्त ने खुलासा किया कि वह एक आदमी में क्या देखती है। उसने कहा, “चेर को ऐसा आदमी पसंद है जो आत्मविश्वासी और मजाकिया हो। वह हंसना पसंद करती हैं। उनके लिए ताकत और आजादी जरूरी है। उन्हें रोने, शिकायत करने से नफरत है।” चेर ने 85 वर्षीय वॉरेन बेट्टी, 79 वर्षीय डेविड गेफेन, 63 वर्षीय रिची सांबोरा और 62 वर्षीय वैल किल्मर को भी डेट कर चुकी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers