friend entered in wedding and start doing such act

शराब पीकर शादी में घुस आया युवक, सबके सामने करने लगा ऐसी हरकत

friend entered in wedding and start doing such act : शराब पीकर शादी में घुस आया युवक, सबके सामने करने लगा ऐसी हरकत........

Edited By: , August 17, 2022 / 09:16 AM IST

नई दिल्ली। groom in wedding : शादी-ब्याह में अक्सर दूल्हे के दोस्त और परिवार वाले खूब मस्ती-मजाक करते हैं। इस बीच कई बार कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जिसका खामियाजा दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्षों को भुगतना पड़ता है। इस बार एक शादी से ऐसा ही एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक शराबी दोस्त के कारण दूल्हा पक्ष को बिना दुल्हन के ही अपने घर लौटना पड़ा।

Read More : नाबालिग से बार-बार अपनी हवस मिटाता रहा गार्ड, मां के सामने ही पकड़ लिया बच्ची का….

आमने-सामने आ गए दोनों पक्ष

दरअसल, एक शराबी दोस्त ने शादी में न बुलाने को लेकर सबके सामने बवाल कर दिया। इस दौरान शादी में ना बुलाने और खाने में मीट की कमी को लेकर लड़के और लड़की पक्ष के लोगों में मतभेद हो गया। दोनों पक्षों के सभी लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों में जोरदार मारपीट होने लगी। मारपीट के बाद जिम्मेदार लोगों की मौजूदगी में डेढ़ लाख रुपये देकर बारात को बेरंग लौटना पड़ा।

Read More : शादी के डेढ़ महीने बाद बिगड़ी नवविवाहिता की तबीयत, अल्ट्रासाउंड में सामने आया हैरान कर देने वाला सच

शराबी दोस्त करने लगा मारपीट

दरअसल, मंगलवार को रम्मन वाला निवासी दूल्हा बारात लेकर अपनी दुल्हनिया लाने गढ़ी गांव पहुंचा। इस दौरान बारात में दूल्हे का शराबी दोस्त भी शराब पीकर भरी महफिल में पहुंच गया। बताया जा रहा है कि शराबी दोस्त ने लड़की के भाई से जान पहचान होने के चलते शादी में न बुलाने का हवाला देकर झगड़ा करने लगा। तभी अचानक खाने में मीट को लेकर दो बच्चे आपस में झगड़ा करने लगे। इस दौरान शादी में न बुलाने से नाराज शराबी ने लड़की के भाई का गला दबा दिया। इस घटना के बाद दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष दोनों में जमकर मारपीट होने लगी। देखते ही देखते ये मारपीट और भी ज्यादा बढ़ गई।

डेढ़ लाख रुपया हर्जाना और दहेज भी वापस

बता दें दोनों पक्षों में मारपीट होते हुए देखकर दूल्हा और पिता भी गुस्से में आ गए। इस पूरी घटना को देखते हुए लड़की पक्ष ने निकाह कर देने से इंकार कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे समाज के जिम्मेदार लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया और लड़के पक्ष से लड़की पक्ष को डेढ़ लाख रुपया हर्जाने के तौर पर दिलाते हुए दहेज में दिलाया गया सामान भी वापस दिलाया। फिर दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात वापस ले जाना पड़ा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें