groom married his sali Instead of the bride

स्टेज में दुल्हन की जगह साली के साथ दूल्हे ने किया ये काम, देखते ही दुल्हन के उड़े होश, जानें पूरा मामला

स्टेज में दुल्हन की जगह साली के साथ दूल्हे ने किया ये काम! groom married his sali Instead of the bride

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 10, 2022/11:02 pm IST

नईदिल्ली। groom married his sali शादी को लेकर युवाओं में खूब उत्साह देखने को मिलता है। दूल्हा अपने शादी को लेकर महीने भर पहले से तैयारी करना शुरु कर देता है। वहीं दुल्हन में भी काफी उत्साह देखने को मिलता है। वहीं शादी वाले दिन सारे रिश्ते नाते आए रहते है। घर में खुशी का माहौल रहता है। वहीं कई बार शादी के कई प्रकार के वीडियो वायलर हो जाते है। अक्सर दूल्हा दुल्हन के बीच का वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे ने वो कांड कर देता है जिसे दिखने के बाद हर कोई चौंक जाएगा।

Read More: बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा, मौसम विभाग ने जताई गरज-चमक के साथ बारिश की आशंका

groom married his sali दरअरसल, दूल्हे के मन में कुछ चल रहा होता है। देखते ही देखते दूल्हा ऐसा का करता है जो कोई नहीं सोच सकता। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला की रस्म निभाने की बारी आती है तब दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर रहते है। इसी दौराना दोनो पक्षों रिश्तेदार भी वहां मौजूद रहते है। इसी बीच दुल्हन जयमाला पहनाने के लिए आग बढ़ती है और दूल्हे को जयमाला पहना देती है। जिसके बाद दूल्हे की बारी आती है, तो वो जैसे ही आगे बढ़ता है उसकी नजर साली पर पड़ जाती है। उसने बिना सोचे समझे उसके गले में वरमाला डाल दिया और खुशी के नाचने लगा।

Read More: पितृ पक्ष में इन रूपों में दर्शन देते हैं पितर, भूल से भी इन्हें खाली हाथ भेजने की न करें गलती, वरना हो जाएंगे पाप के भागीदारी

दूल्हा जिस तरह से उसकी बहन को जयमाला पहनाकर शादी रचा ली उसे देख दुल्हन को सदमा बैठ गया। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को एक यूजर्स ने अपने अकाउंट में शेयर किया है। हालांकि, वीडियो को देख साफ समझा जा सकता है कि ये सिर्फ प्रैंक वीडियो है और वास्तविकता से इसका कोई नाता नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🅅🄸🄺🄰🅂 🅂🄷🄰🅁🄼🄰 (@its.chiku_)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक