Suhagrat Par Khul gai Dulhe ki pole Nikla Kinnar | same sex marriage

सुहागरात पर खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन की उम्मीदों पर फिर गया पानी, लव मैरिज करने के बाद सिर पीट-पीटकर रो रही लड़की

सुहागरात पर खुल गई दूल्हे की पोल, लव मैरिज करने के बाद सिर पीट-पीटकर रो रही लड़की! Suhagrat Par Khul gai Dulhe ki pole

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 12:17 PM IST, Published Date : June 18, 2023/12:17 pm IST

पटना : Suhagrat Par Khul gai Dulhe ki pole  इन दिनों देश में शादी विवाह का सीजन चल रहा है। गांव, गली-मोहल्ला, शहर, नगर में शहाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। शादी समारोह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। वहीं दूसरी ओर शादी की कई विवादित खबरें भी सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला बिहार के पटना से सामने आया है, जहां शादी के दूसरे ही दिन यानि सुहागरात पर दूल्हे की पोल खुल गई। फिलहाल मामला थाने में लंबित है पुलिस वाले मामले की जांच कर रहे हैं।

Read More: बारात पहुंचते ही दूल्हे की हालत देख चौंकी दुल्हन, शादी से किया इनकार, कहा – कुंवारी रहूंगी लेकिन ऐसे लड़के से नहीं करूंगी शादी

Suhagrat Par Khul gai Dulhe ki pole  मिली जानकारी के अनुसार मामला कुछ ऐसा है कि युवक-युवती की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गया पता ही नहीं चला, फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। फिर दोनों ने घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली।

Read More: मुस्लिम युवक से शादी करेगी इंस्पेक्टर रेशू मलिक, कोर्ट में दिया आवेदन, परिजनों ने लव जिहाद बताकर की शिकायत

वहीं, शादी के बाद एकमा की रहने वाली युवती ने 15 दिनों तक मुंबई की एक निजी कंपनी में खर्च चलाने के लिए नौकरी की। पंद्रह दिन तक दोनों युवतियां जब साथ रहने लगीं तो दिल्ली की युवती को शक हो गया। लड़के जैसा पहनावा व आवाज से चकमा खाने के बाद वह समझ गई कि उसे झांसे में लिया गया है। इस बीच युवक बनी युवती की मां की मौत की झूठी सूचना देकर दोनों एकमा आईं।

Read More: शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

थाने में मामला पहुंचने के बाद इसका खुलासा हुआ और दोनों के परिजनों को बुलाया गया। एकमा की लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे बचपन से ही लड़का की तरह बर्ताव व पहनावे का शौक था। दोनों लड़कियों के घर से भागने को लेकर उनके परिजनों द्वारा संबंधित थानों में अलग- अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट ले जाकर उनका बयान कराया। पुलिस ने दोनों लड़कियों को कोर्ट के आदेश पर परिजनों को सौंप दिया। दिल्ली की लड़की को उसके परिजन साथ लेकर चले गए। वहीं एकमा प्रखंड की लड़का बनी लड़की को भी उसके परिजन घर ले आये।

Read More: मुस्लिम युवती से शादी करने वाले हिन्दू युवाओं मिलेगा 11 हजार रुपए इनाम’ हिन्दू धर्मसेना के अध्यक्ष का ऐलान

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक