Ladka-Ladki Ka Video Viral

भरी क्लास में लड़का-लड़की करने लगे ये अजीबोगरीब हरकत, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

Ladka-Ladki Ka Video Viral एक लड़का क्लास में बैठी लड़की के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 24, 2022/10:05 pm IST

Ladka-Ladki Ka Video Viral: सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों की तादाद में वीडियो अपलोड किए जाते हैं। इनमें से कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं, जो लोगों का दिल जीत पाते हैं। वहीं इन अपलोड किए गए वीडियो में से ज्यादातर वीडियो चौंका देने वाले भी देखे जाते हैं। इन वीडियो में कई बार ऐसा दृश्य देखने को मिल जाता है, जिसे देख लोग हैरान हो जाते हैं।

वीडियो देखने पर हो जाएंगे मजबूर

वायरल हो रहा ये लेटेस्ट वीडियो स्कूल की क्लास से जुड़ा हुआ है। इसमें एक लड़का क्लास में बैठी लड़की के साथ कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। आप यह सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि स्कूल में जाकर जहां बच्चों को अपने अच्छे भविष्य के लिए पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, वहां यह लड़का क्या कर रहा है।

Read more: जातिवाद को बढ़ावा देती है BCCI? एक जाति को प्रमोट का लगा आरोप, सोशल मीडिया पर मचा बवाल 

Ladka-Ladki Ka Video Viral: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास के अंदर बहुत सारे स्टूडेंट्स बैठे हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो सब कुछ सामान्य सा नजर आता है, लेकिन तभी कैमरे का फोकस घूम कर कहीं दूसरी तरफ जाता है। फिर फ्रेम में जो कुछ देखने को मिला, वो हैरान कर देने वाला है।

इसमें आप देख सकते हैं कि बेंच पर बैठे एक लड़का और एक लड़की आपस में बैठकर बातें कर रहे हैं और साथ ही लड़का बेंच के नीचे से उसके पैर दबा रहा है। इस तरह का नजारा इस समय वीडियो में देखने को मिल रहा है, वैसा शायद ही आपने कहीं पर देखा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Psycho Bihari (@bihari.broo)

Read more: 48 घंटे तक नहीं चलेगा इंटरनेट, प्रदेश के ये जिले होंगे प्रभावित, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला 

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Ladka-Ladki Ka Video Viral: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को bihari.brooandgiedde नाम के एक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभी तक बहुत से लोगों ने इसे देख लिया है। वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे फिर से स्कूल जाना है। वहीं एक अन्य ने लिखा है कि इस तरह हमने तो स्कूल में कभी नहीं देखा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers