Lover Wear Varmala to bride in front of Groom, Baraties Shocked

मंडप में खड़े-खड़े देखता रह गया दूल्हा, चुपके से आया दुल्हन का बॉयफ्रेंड, सबके सामने कर दिया खेला

मंडप में खड़े-खड़े देखता रह गया दूल्हा, चुपके से आया दुल्हन का बॉयफ्रेंड, Lover Wear Varmala to bride in front of Groom, Baraties Shocked

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2024 / 11:37 AM IST, Published Date : April 19, 2024/10:35 pm IST

Lover Wear Varmala to bride in front of Groom देश में अब शादियों का सीजन शुरू हो गया। ऐसे समय में सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो और फोटोज जमकर वायरल होते हैं। इनमें कई वीडियो मजेदार भी होते हैं, जिसे यूजर्स खूब शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपने जिद पर अड़ा रहता है और दुल्हन को कोई व्यक्ति उठाकर ले जाता है।

Read More : महानदी में नाव पलटने से छत्तीसगढ़ के 7 लोग डूबे, सभी के नाम आए सामने, CM विष्णुदेव साय ने जताया दुख

Lover Wear Varmala to bride in front of Groom वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में शादी से जुड़ी तमाम रस्में निभा रहे हैं। इस दौरान उनके घरवाले और नाते रिश्तेदार भी मौजूद हैं। एकाएक दूल्हा दहेज की मांग को लेकर जिद पकड़ लेता है। वो दुल्हन के घरवालों से कहता दिख रहा है कि जब बुलेट देने का वादा किया था तो अपाची क्यों दी। इसी बात पर वो शादी में विद्रोह शुरू कर देता है। इसी बीच एक शख्स आता है और दुल्हन के दुल्हन को वरमाला पहना देता है। दुल्हन भी उसे वरमाला पहना देती है और दोनों मौके से निकल लेते हैं।

Read More : ‘सेक्स’ के समय जोर-जोर से चिल्ला रही थी मॉडल, खुली खिड़कियों से पड़ोसी ने बनाया वीडियो, कर्मचारियों ने सुनी आवाजें

दुल्हन को ऐसा करता देख दूल्हे के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। उसे समझ ही नहीं आता कि वो क्या करे। हालांकि इस वीडियो में किसी प्रकार की सत्यता नहीं है। मालूम होता है कि इसे सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से ही बनाया गया है। वीडियो को mansi.writer नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया है। इस पर यूजर्स के एक से बढ़कर एक फनी रिएक्शन पोस्ट हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌺𝐌𝐚𝐧𝐬𝐢..✍🏻 (@mansi.writer)

 
Flowers