महानदी में नाव पलटने से छत्तीसगढ़ के 7 लोग डूबे, सभी के नाम आए सामने, CM विष्णुदेव साय ने जताया दुख |

महानदी में नाव पलटने से छत्तीसगढ़ के 7 लोग डूबे, सभी के नाम आए सामने, CM विष्णुदेव साय ने जताया दुख

Chhattisgarh 7 people drowned boat capsized in Mahanadi: गोताखोरों की टीम लोगों की तलाश में जुटी थी लेकिन रात होने के कारण 7 लोगों को पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि लगभग 40 लोग नाव में सवार थे।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 09:51 PM IST, Published Date : April 19, 2024/9:51 pm IST

Chhattisgarh 7 people drowned boat capsized in Mahanadi: रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से लगे ओडिशा के महानदी में नाव पलटने 7 लोग नदी में डूब गए हैं। ओडिशा के पत्‍थर सेनी मंदिर के पास बड़ा हादसा हुआ है। गोताखोरों की टीम लोगों की तलाश में जुटी थी लेकिन रात होने के कारण 7 लोगों को पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि लगभग 40 लोग नाव में सवार थे।

इस घटना पर सीएम विष्णुदेव साय ने दुख जताया हैं।

Chhattisgarh 7 people drowned boat capsized in Mahanadi: आपको बता दें कि यह उड़ीसा के रेंगाली थाना के सरधा गांव की घटना है। झारसुगुड़ा जिले का मामला है। एसपी झारसुगुड़ा सहित ओडिशा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य जारी है। गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हैं। अभी तक 1 शव बरामद किया गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद रायगढ़ कलेक्टर कार्तिकेय गोयल और एसपी दिव्यांग पटेल घटनास्थल पहुंचे हैं। कलेक्टर ने पुष्टि करते हुए बताया है कि एक की मौत हुई है। वहीं सात लोग लापता हैं। एक 35 वर्षीय महिला की मौत हुई है। लापता लोगों में तीन महिलाएं चार बच्चे हैं, और ज्यादातर लोग खरसिया के अंजोरीपाली गांव के थे। लापता सभी लोग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के निवासी हैं।

लापता लोगों के नाम

घसनीन बाई 36 साल
नानदूधी बाई 36
विक्कू राठिया 8 साल
राधिका बाई 26
कुणाल राठिया 8 वर्ष
तेरस बाई 52 वर्ष
नवीन राठिया 7 वर्ष

वहीं पूर्व मंत्री उमेश पटेल उड़ीसा पहुंचे। घटना में मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। राज्य शासन से पीड़ितों के परिजनों के लिए 10 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है।

read more: जम्मू-कश्मीर की उधमपुर लोकसभा सीट पर बारिश के बीच शाम पांच बजे तक 65 प्रतिशत मतदान

read more: अदालत ने यस बैंक के सह-संस्थापक राणा कपूर को बैंक धोखाधड़ी मामले में जमानत दी