lover's hands ring fell while proposing to the girlfriend

झरने किनारे अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर रहा था प्रेमी, तभी हुआ ये हादसा! देखता रह गया कपल

झरने किनारे अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर रहा था प्रेमी, तभी हुआ ये हादसा! lover's hands ring fell while proposing to the girlfriend

Edited By: , November 29, 2022 / 08:15 PM IST

नईदिल्ली। lover’s hands ring fell while proposing to the girlfriend हर कोई चाहता है कि उसके लाइफ में प्रपोज वाला मूमेंट भी आए और लोग अपने प्रपोज वाले दिन खास बनाना चाहते है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि सबकुछ सही रहता जरूर है लेकिन कुछ न कुछ गलतियां या कमी हो ही जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हंस हंस कर लोट पोट हो रहा है।

Read More: ‘कांग्रेस में अब दम नहीं.. बन गई है बूढ़ों की पार्टी’, केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का बड़ा बयान

lover’s hands ring fell while proposing to the girlfriend दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में कपल कुछ अलग अंदाज में प्रपोज करने के लिए झरने के किनारे जाते है और प्रपोज वाले दिन खास बनाने के लिए वो लड़की को झरने के किनारे प्रपोज करना चाहता है, लेकिन प्रपोज करने के दौरान शख्स के साथ ऐसा कुछ हो जाता है कि वो सोच भी नहीं सकता।

Read More: स्कूल में ये काम करना हेडमास्टर को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने कर दी जमकर कुटाई, जानें पूरा मामला

शख्स प्रपोज करने के लिए घटने के बल बैठता है, लेकिन उसकी कीस्मत साथ नहीं देती। वो रिंग अपने प्रेमिका के लिए लाया होता है वो घुटने के बल बैठते ही रिंग नीचे गिरकर झरने की तरफ चला जाता है। शख्स की किस्मत उसका साथ नहीं देता। कपल ये सब देखकर हैरान हो जाता है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FailArmy (@failarmy)