किरायेदार की बीवी के साथ मकान मालिक का अफेयर

किरायेदार की बीवी के साथ मजे कर रहा था मकान मालिक, अचानक आ धमका पति, फिर बीच सड़क पर दे दनादन…..

किरायेदार की बीवी के साथ मकान मालिक का अफेयर, ये घटना अपने देश की नहीं बल्कि यहां से मीलों दूरी पर मौजूद अफ्रीका के एक देश की है।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : March 29, 2023/3:55 pm IST

makan malik ka kirayedaar ki patni ke sath affair: तंज़ानिया। आज कल पति-पत्नी से लेकर बाहर का कोई भी औपचारिक रिश्ता हो, उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। एक सही होता है तो दूसरे उस रिश्ते को संभाल नहीं पाते, और कहीं दिल लगा बैठते हैं, फिर चाहे सामने वाला कितना भी लॉयल क्यों न रहे वो चीट करते ही है।

Read more: Karnataka Chunav 2023: अब ये लोग भी घर बैठे डाल सकेंगे वोट, जानें चुनाव आयोग की वोट फ्रॉम होम की खास सुविधा और प्रक्रिया 

किरायेदार की बीवी के साथ मकानमालिक का चक्कर

एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब वो खुद काम पर गया हुआ था और उसका मकानमालिक घर पर उसकी पत्नी को पटाकर मज़े कर रहा था। ये सिलसिला तब तक चला, जब तक कि एक दिन किरायेदार ने उसने पकड़ नहीं लिया।

ये घटना अपने देश की नहीं बल्कि यहां से मीलों दूरी पर मौजूद अफ्रीका के एक देश की है। यहां रहने वाले एक शख्स ने अपने मकानमालिक को सड़क पर घसीटकर खूब पीटा। दिलचस्प बात ये थी कि इस दौरान सड़क पर भीड़ भी मौजूद थी, लेकिन किसी भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? दरअसल इस आदमी के घर में उसे पीट रहा शख्स किरायेदार के तौर पर रहता था, जिसे इसने धोखा दिया था।

मकानमालिक ने ही पटा ली थी किरायेदार की बीवी

makan malik ka kirayedaar ki patni ke sath affair: अफ्रीकन देश तंज़ानिया का ये मामला है। यहां एमैनुअल नडालावा नाम का शख्स कटायो बोटे नाम के शख्स के यहां किराये पर रहता था। एमुअल को काफी वक्त से लग रहा था कि उसकी दूसरी पत्नी का मकानमालिक के साथ अफेयर चल रहा है, लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने की वजह से वह चुप था।

Read more: कांग्रेस नेता ने बताया राजीव गांधी और नरेंद्र मोदी में फर्क, BJP ने इस तरह ली चुटकी 

एक दिन उसने मकानमालिक और अपनी पत्नी को घर के एक कमरे में रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर क्या था, एमुअल ने मकानमालिक को सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा। इस दौरान पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो गया, लेकिन उसे किसी ने भी नहीं रोका।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें